आम्रपाली दुबे के ठुमके साथ पूरी हुई फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग 

0
465

पटना। यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के ठुमके भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिल्‍मों के लिए बेहद लकी होते हैं। ये पिछले दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिला। जब आम्रपाली ने किसी फिल्‍म के लिए आईटम नंबर किये, तो वो सुपर हिट हो गई। यही वजह है कि अब भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ में भी आम्रपाली दुबे को स्‍पेशल एपीयरेंस में आदित्‍य मोहन के साथ ठुमके लगाये। आपको बता दें कि फिल्‍म की शूटिंग भी आम्रपाली दुबे के एक स्‍पेशल नंबर के साथ पूरी हो गई। इसके बाद उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए फिल्‍म को शानदार बताया। आम्रपाली ने कहा कि फिल्‍म में मेरा गाना बहुत अच्‍छा है। वैसे फिल्‍म के सारे गाने अच्‍छे हैं और कंसेप्‍ट भी सराहनीय है। फिल्‍म जल्‍द ही पूरी हो जायेगी और रिलीज भी होगी।

यह भी पढ़ेंः रोहतास में हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी, फाइनेंस कर्मियों से लूट

- Advertisement -

मैं भोजपुरिया दर्शकों से कहना चाहूं‍गी कि फिल्‍म को वे थियेटर में जाकर जरूर देखें। उन्‍होंने बताया कि जब वे फिल्‍म गबरू की शूटिंग कर रहीं थी, तब सेट पर माया यादव ने उन्‍हें कहा कि फिल्‍म काजल के मेकर मुझे लेकर एक सौंग करना चाहते हैं। फिर काजल के मेकर्स पर वहीं बात हुई और फाइनली मैं इस गाने में हूं। इसके लिए मैं खुद को लकी मानती हूं और कामना करती हूं फिल्‍म  बड़ी हिट हो। उन्‍होंने कहा कि काजल यादव बहुत प्‍यारी हैं। यह फिल्‍म उसके लिए माइल स्‍टोन हो और वे बहुत आगे तक जायें।

यह भी पढ़ेंः बाप ने 10 लाख रंगदारी नहीं दी तो 13 साल के बेटे को मार डाला

इस फिल्‍म में भोजपुरी की युवा दिलों की धड़कन काजल राघवानी ने भी एक आइटम नंबर किया है, जिसको लेकर आम्रपाली ने कहा कि अच्‍छी स्क्रिप्‍ट पर फेस वैल्यू असर करती है। क्‍योंकि कई बार अच्‍छी फिल्‍में बनती है, मगर पोस्‍टर पर बिना कोई बड़ा फेस देखे लोग फिल्‍म से दूरी बना लेते हैं। ऐसे में काजल और मेरी इंट्री इस फिल्‍म की सफलता को आगे बढ़ायेंगे। तो यह हमारा सौभग्‍य होगा। वहीं, शूट के अंतिम दिन फिल्‍म काजल के लीड एक्‍टर आदित्‍य मोहन काफी एक्‍साइटेड नजर आये और कहा कि हमारी फिल्‍म को हिट होने से अब कोई रोक नहीं सकता। मैंने आज आम्रपाली दुबे के साथ जो ठुमके लगाये हैं, वो भी खास है। निर्देशक ब्रजभूषण को इंडस्‍ट्री की नब्‍ज पता है, इसलिए उन्‍होंने अच्‍छी स्क्रिप्‍ट के साथ एक अच्‍छा इनिसिएटिव लिया है।

यह भी पढ़ेंः बिहार के मुजफ्फरपुर में 5 करोड़ का सोना व नकदी ले भागे बदमाश

 

बता दें कि महिला सशक्तीकरण पर आधारित फिल्‍म काजल की मुख्‍य भूमिका में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा, हर्षित, गिरिश शर्मा, मृदुल कुमार शरण मुख्‍य भूमिका में हैं।  डीओपी त्रिलोकी चौधरी व म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस कुमार और इ पी शम्‍स हैं।

यह भी पढ़ेंः बिहार-झारखंड से गहरा रिश्ता रहा प्रतिभा पुंज दीप्ति नवल का

यह भी पढ़ेंः वैशाली में बनेगा 300 करोड़ से बुद्ध संग्रहालय व स्मृति स्तूपः मोदी

- Advertisement -