फाइनेंस बैंक कर्मियों के लिए बुधवार ब्लैक बन गया, 3 जगहों पर लूट

0
93
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।

मोतीहारी में लुटेरों ने फाइनेंस बैंक कर्मी की हत्या कर लूट लिये रुपये

पटना। बिहार में फाइनेंस कर्मचारियों के लिए बुधवरा का दिन अशुभ रहा। मुजफ्फरपुर में मुत्थुट फाइनेंस के दफ्तर से करोड़ों रुपये के सोना और नकदी की लूट हुई तो सासारम में 21 हजार रुपये बदमाशों ने लूट लिये। तीसरी घटना पूर्वी चंपारण जिले के मोतीहारी में हुई, जहां एक फाइनेंस बैंक कर्मी को गोली मार कर उससे लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया। मोतीहारी के पास रघुनाथपुर ओपीके लक्ष्मीपुर गदरिया में बाइक सवार बदमाशों ने एक फाइनेंस कर्मी के संचालक को गोली मार कर एक लाख से अधिक रुपए लूट लिये। गोली लगने से उसकी मौत भी हो गयी।

यह भी पढ़ेंः बिहार के मुजफ्फरपुर में 5 करोड़ का सोना व नकदी ले भागे बदमाश

- Advertisement -

मृतक मुकेश कुमार मधुबनी जिले  के पुरसौलिया का निवासी बताया गया है। गोली उसकी पीठ में मारी गई। उसके साथ अलग-अलग बाइक से चल रहे सहयोगी  सुभाष अरेराज व दीपक कुमार नरियार मुजफ्फरपुर ने बताया कि वे दोनों पीछे से घटना  स्थल पर पहुंचे। तब तक मुकेश की मौत हो गई थी और अपराधी फरार हो गए थे। पुलिस उक्त दोनों से सदर अस्पताल में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ेंः बाप ने 10 लाख रंगदारी नहीं दी तो 13 साल के बेटे को मार डाला

बताया जा रहा है कि मुकेश भारत फाइनेंस कंपनी की तकरीबन 1 लाख से अधिक की राशि तुरकौलिया से वसूल कर मोतीहारी लौट रहा था। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसको गोली मार कर रुपये लूट लिए।

यह भी पढ़ेंः रोहतास में हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी, फाइनेंस कर्मियों से लूट

एसपी उपेंद्र कुमार धर्मा ने मामले में रघुनाथपुर, तुरकौलिया, नगर व मुफस्सिल थाना प्रभारियों को घटना को लेकर आवश्यक निर्देश दिए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है। यहां बता दें कि 14 अगस्त 2018 को उसी फाइनेंस कंपनी की तकरीबन 15 लाख रुपये की लूट दिनदहाड़े चांदमारी चौक से की गई थी।

यह भी पढ़ेंः बिहार-झारखंड से गहरा रिश्ता रहा प्रतिभा पुंज दीप्ति नवल का

 

- Advertisement -