दुष्प्रचार से NDA का विकास रथ नहीं रोक सकती कांग्रेस: BJP 

0
179
नालंदा में प्रेस कांफ्रेस के दौरान भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन
नालंदा में प्रेस कांफ्रेस के दौरान भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन

पटना। दुष्प्रचार से NDA का विकास रथ नहीं रोक सकती है कांग्रेस। देश के विकास के लिए मोदी सरकार की वापसी जरूरी है। यह कहना है भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन का। उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षों में एनडीए सरकार ने देश में जिस तरह विकास किया है और उम्मीद की लहर पैदा की है, उससे कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को काफी सदमा पहुंचा है।

यह भी पढ़ेंः महाराजगंज का महाराज बनने के लिए मच गया घमासान

- Advertisement -

पूरे पांच साल इन्हें चश्मा लेकर ढूंढने पर भी मोदी सरकार के खिलाफ भुनाने लायक कोई ठोस मुद्दा नहीं मिल रहा। पांच साल तक इनके नेता मोदी कैसे कपड़े पहनते हैं, मोदी विदेश क्यों जाते हैं, जैसे फिजूल के मुद्दे उठाते रहे और अब चुनाव देख कर इनके नेता झूठ और दुष्प्रचार की राजनीति पर उतर आए हैं, जिसकी कमान खुद राहुल गाँधी ने संभाली हुई है।

यह भी पढ़ेंः मोरारजी देसाई खुद का बैठकखाना यानी घर नहीं बनवा सके थे

राहुल गांधी को न अपनी इज्जत की परवाह है और न देश के भविष्य की। इन्हें लगता है कि सफेद झूठ बोल कर ये देश की जनता को गुमराह करने में कामयाब हो जायेंगे। कांग्रेस के नेताओं को पता ही नहीं है कि देश की जनता उनके कारनामों को बखूबी समझती है। यह सोचने की बात है कि जो लोग 60 वर्षों में देश के गरीबों का बैंक खाता तक नहीं खुलवा पाए, वे किस मुंह से विकास की बात करते हैं।

यह भी पढ़ेंः बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के जन्मदिन पर बधाइयों का तांता

कांग्रेस और उसके सहयोगी यह जान जाएं कि अपने झूठे दुष्प्रचार से न तो वे जनता को बेवकूफ बना सकते हैं और न ही एनडीए के विकास रथ को रोक सकते हैं। राहुल गाँधी को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के तौर राहुल का गैर जिम्मेदाराना बर्ताव अचंभित करता है। जो नेता भ्रष्टाचार के मामले में खुद बेल पर हो, जो बिना किसी बिजनेस के अपनी आय में हुई आसमानी बढ़ोतरी पर आज तक कोई तथ्य सामने न रख सका हो, जिसने आज तक अपने 10 सालों के राज में हुए लाखों-करोड़ के घोटालों पर देश को कभी कुछ नहीं बताया हो, उसके द्वारा देश को अपने कमाए करोड़ों रुपए दान कर देने वाले प्रधानमन्त्री मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाना, वह भी बिना किसी सबूत के, वाकई हास्यास्पद लगता है।

यह भी पढ़ेंः मलिकाइन के पाती- पोखरा खोनाइल ना, घरियार डलले डेरा

उन्होंने कहा कि आखिर देश पर सबसे अधिक समय तक शासन करने वाली पार्टी का अध्यक्ष इस तरह की सतही और भोथरी बातें कैसे कर सकता है। आज राहुल के लगातार झूठों से सबसे ज्यादा कष्ट महात्मा गाँधी को ही हो रहा होगा। राहुल के इन सारे झूठों और प्रधानमन्त्री के किए अपमान का बदला जनता अवश्य लेगी और यकीनन मोदी भारी बहुमत से प्रधानमन्त्री बनेंगे।

यह भी पढ़ेंः जानिए अपने वोट की कीमत, एक वोट से गिरी थी अटल सरकार

- Advertisement -