समस्तीपुर में सुबह-सुबह 20 लाख से ज्यादा की डकैती

0
161

समस्तीपुर। बिहार में सरकार और पुलिस जितनी सख्ती बरतने का प्रयास कर रहे हैं, अपराधी उतने ही बेखौफ नजर आ रहे हैं। आज इसका जीता-जागता उदाहरण समस्तीपुर में देखने को मिला। पुलिस शराब की बोतलों और हेलमेट में व्यस्त है और जिले मे बेखौफ अपराधकर्मियों का तांडव जारी है।

यह भी पढ़ेंः बिहार की पॉलिटिक्स पर प्रेमकुमार मणि की बेबाक टिप्पणी

- Advertisement -

अपराध कर्मियों का मनोबल इस हद तक बढ गया है कि दिन हो या रात, भीड़ वाला व्यस्त इलाका हो या सुनसान सड़क, शहर हो या गाँव, उन पर कोई फर्क नही पड़ता। शहर में रविवार को एक बार फिर अपराधियों के बुलंद हौसलों की बानगी देखने को मिली, जब नगर व मुफस्सिल थानों की छोड़िए, जिला पुलिस मुख्यालय से महज कुछ सौ मीटर की दूरी पर काशीपुर स्थित डॉ. विवेक कुमार के क्लिनिक के निकट स्वर्ण व्यवसायी श्रवण कुमार के यहाँ सुबह-सबेरे लुटेरों ने धावा बोल दिया और लाखों रुपये मूल्य की नगदी व आभूषण लूट लिये।

यह भी पढ़ेंः दिनदहाड़े मोबाइल दुकानदार की हत्या, उपद्रवियों ने हत्यारे को फेंका

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब 6 बजे सशस्त्र अपराधियों ने उक्त व्यवसायी के घर में घुस कर परिजनों को बंधक बना कर लूट की घटना को सफलता पूर्वक अंजाम दे डाला। इस घटना में लुटेरे करीब 20 लाख रुपये मूल्य के आभूषण सहित नगदी व कीमती सामान लूट कर चलते बने। मामले की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुँचे और परिजनों से पूछताछ कर तहकीकात शुरू की।

यह भी पढ़ेंः शासन से भरोसा खत्म होने का परिणाम है बेगूसराय में लिंचिंग 

शहर में एक अंतराल पर लगातार हो रही घटनाओं को लेकर शहर में दहशत का माहौल व्याप्त है। आम आदमी काफी सहमा और डरा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः अच्छे शिक्षकः बैकुण्ठ बाबू के कारण एकमा स्कूल का बड़ा नाम था

- Advertisement -