महारैली में खूब गरजे नीतीश कुमार…मंच से ही कॉंग्रेस को चेताया…कहा अभी भी वक्त है महागठबंधन की ताकत बनें तो पूरे देश मे 100 के अंदर सिमट जाएगी भाजपा..

0
23
पीएमसीएच, पटना
पीएमसीएच, पटना

.
पूर्णिया:-25 फरवरी(राजेश कुमार झा) बिहार के पूर्णिया में आज महागठबंधन की रैली में गजब उत्साह देखा गया। महारैली में भाजपा पर गरजते हुए मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि बहुत कुछ है,लेकिन जब देने की बात आती है तो हाथ पीछे कर लेते है.वो लोग सब कुछ अपने हाथों में रखना चाहते है.मुख्यमंत्री ने कहा की मेरे खिलाफ जो भी दुष्प्रचार कर रहे है,वो तो सबके सामने है.मैंने किन्हीं को नहीं छोड़ा है.अगर हम किसी को छोड़े होते तो वो आज मेरे साथ इस मंच में नहीं होते. आपलोग आज देख ही रहे है कि आज पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और शरद यादव के बेटे मेरे साथ मंच पर है.

हमलोगों में कोई गिला शिकवा नहीं है.हम साथ साथ है.लेकिन कॉंग्रेस अभी भी अपना साथ नहीं दे रही है.उन्होंने कॉंग्रेस को मंच से ही चेताया कि अभी भी वक्त है महागठबंधन की ताकत बनें तो पूरे देश में 100 सीटों पर भाजपा को सिमट देंगे.केंद्र ने आज तक कभी भी बिहार को पूरी राशि नहीं दी.

- Advertisement -

एयरपोर्ट बनने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोग एयरपोर्ट के लिये जमीन और रास्ता सब कुछ दे चुके है.लेकिन करना तो उन्हीं लोगों को है. मुख्यमंत्री ने कहा कि एयरपोर्ट बनने से विकास और रोजगार दोनों बढ़ेगा.हमलोग कोई भी क्रेडिट नहीं लेना चाहते है.वही लोग क्रेडिट लें,लेकिन एयरपोर्ट तो बनवा दें.

- Advertisement -