राज्य में सीटें खोने के डर से बार-बार बिहार का दौरा कर रहे हैं अमित शाह’ – तेजस्वी यादव

0
58

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव ने भाजपा पर दंगे कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के लोगों ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है.

नई दिल्ली: बिहार के पूर्णिया में तेजस्वी यादव ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह के बिहार रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह 2024 के आम चुनावों के दौरान सीटें खोने के डर से बार-बार राज्य का दौरा कर रहे हैं.

- Advertisement -

बता दें कि अमित शाह बिहार की जिन दो जगहों का दौरा करने वाले हैं वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ‘महागठबंधन’ की संयुक्त रैली करेंगे. अमित शाह पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लौरिया में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

तेजस्वी ने कहा, ‘आज हम जनसभा कर रहे हैं और लाखों लोग आने वाले हैं. सीएम नीतीश कुमार के साथ हमारे महागठबंधन ने बीजेपी को चिंतित कर दिया, उन्हें डर है कि वे अपनी सीटें खो देंगे, इसलिए एचएम अमित शाह बार-बार बिहार का दौरा कर रहे हैं.’

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर दंगे कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के लोगों ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है.

बिहार में महागठबंधन अपनी ताकत दिखाने और शाह को संदेश देने के लिए राज्य के पूर्वी हिस्से के पूर्णिया में एक मेगा रैली करने की तैयारी में है. जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह समेत महागठबंधन के अन्य नेताओं के मौजूद रहने की संभावना हैं.


तेजस्वी ने आगे कहा, ‘देश में भाजपा का एक काम है, समाज में नफरत फैलाना और दंगे कराना. दूसरी तरफ, हम शांति और सद्भाव का संदेश देंगे. अमित शाह को बताना चाहिए कि सरकार ने बजट में बिहार को धोखा क्यों दिया? क्यों? क्या बिहार के लिए कोई विशेष पैकेज है? बिहार के लोगों ने 2024 में भाजपा को सत्ता से हटाने का फैसला किया है.’

इस बीच शाह आज वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, वाल्मीकि नगर लोकसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता, स्थानीय सांसद, विधायक व जिला भाजपा अध्यक्ष मौजूद रहेंगे.

- Advertisement -