शराब पीने से पत्नी ने रोका तो पति ने गड़ासे से काट डाला

0
253
सारण जिले के मढ़ौरा में पत्नी की हत्या उसके पति ने कर दी
सारण जिले के मढ़ौरा में पत्नी की हत्या उसके पति ने कर दी

छपरा। शराब पीने से मना करने पर सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र में एक पति ने गला रेत कर पत्नी की हत्या कर दी। पति गिरफ्तार हो गया है। थाना क्षेत्र के बहुआरा गाँव में पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गड़ासे के साथ पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बहुआरा दलित बस्ती निवासी सरल राम की बहू 26 वर्षीय बबिता देवी की हत्या उसके पति सुरेश राम के द्वारा गड़ासे से गला रेत कर दी गयी। मृतका की सास एवं आरोपी की मां उगना देवी ने बताया कि बहू ने खाना बनाने के लिए जलावन की व्यवस्था करने को कहा। इसके बाद वह लकड़ी चुनने चली गई।

- Advertisement -

थोड़ी ही देर में हल्ला होने के बाद वह लौटी तो उसने अपने बेटे को पत्नी की हत्या कर भागते हुए देखा। उसने शोर मचाया और ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पत्नी का गला रेतने के बाद पत्नी के दोनों हाथ एवं शरीर पर भी उसने गड़ासे से जगह-जगह वार कर दिया। पुलिस की पूछताछ में  हत्या के आरोपी सुरेश राम ने बताया कि नशे का घोल पी रहा था। पत्नी बोली कि पहले हमको जान से मार दीजिए, तब पीजिएगा तो मैने पास रखे गड़ासे से उसे मार दिया।

यह भी पढ़ेंः राजेंद्र माथुरः हिन्दी पत्रकारिता को नई धार देनेवाले व्यक्ति

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार लगभग छह वर्ष पहले मढ़ौरा थाना के पोझी कपूर निवासी शंकर राम की पुत्री बबिता की शादी बहुआरा के सरल राम के पुत्र सुरेश राम के साथ हुई थी। सुरेश को तीन पुत्र भी हुए, जिममें सबसे छोटा पुत्र अभी लगभग तीन-चार माह का है। सुरेश गांजा एवं शराब का आदी हो गया था और पत्नी नहीं चाहती थी कि उसका पति नशा करे। हत्या के दिन सुरेश के घर के पुरुष दैनिक मजदूरी करने गाँव से बाहर गये थे। पत्नी घर पर अकेली थी और कहा-सुनी के दौरान यह घटना हो गई।

यह भी पढ़ेंः डबल इंजन की सरकार से बिहार के सभी घरों में पंहुची बिजलीः भाजपा

घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष रामबलेश्वर राय ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष के अनुसार हत्या में शामिल गड़ासे को भी जप्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः सुशील मोदी गलत बयान दे रहे हैं, आनंद माधव का आरोप

थानाक्षेत्र के बहुआरा गाँव में पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गड़ासे के साथ पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल किया

- Advertisement -