दरभंगा में भाजपा के बारे में क्या-क्या बोल गये तेजस्वी और मांझी

0
217
Exit Poll की मानें तो तेजस्वी के सिर ताज सजेगा। नीतीश राज की समाप्ति होगी। ऐसा आकलन भास्कर को छोड़ सबके Exit Poll में है।
Exit Poll की मानें तो तेजस्वी के सिर ताज सजेगा। नीतीश राज की समाप्ति होगी। ऐसा आकलन भास्कर को छोड़ सबके Exit Poll में है।
  • खुले मंच से तेजस्वी ने भाजपा को ललकारा
  • कहा, मां का दूध पिये हो तो आओ, फरियालो
  • अफसर को क्यों नही ब्रेथ एनालाइजरः मांझी

दरभंगा। दरभंगा में भाजपा के बारे में क्या-क्या बोल गये तेजस्वी और मांझी। दोनों दरभंगा संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दीकी के नामांकन में शामिल होने आये थे। नामांकन के बाद हुई जनसभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने  कहा कि ‘करे के बा, लड़े के बा और जीते के बा’। यह चुनाव नहीं चुनौती है। जो चुनाव हो रहा है, वह चुनाव देश और संविधान बचाने का चुनाव है।

यह भी पढ़ेंः सुशील मोदी गलत बयान दे रहे हैं, आनंद माधव का आरोप

- Advertisement -

उन्होंने भाजपा पर बरसते हुए कहा कि भाजपाइयो, कान लगाकर सुन लो, अगर यहाँ हो टिके हुए,  ये मत सोचो कि लालू जी को जेल में बंद कर देंगे तो आप अपने मंसूबे में कामयाब हो जाइयेगा। मां का दूध पिये हुए हो तो आओ दो-दो हाथ फ़रियालो, दिखाते हैं किसके बाजू में कितना ताकत है। ये डरपोक सब, कायर सब, सिर्फ और सिर्फ झूठ की राजनीति जहर की राजनीति, नकरात्मक राजनीति, पोलिटिकल एजेंडा के हिसाब से करते हैं।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल किया

सिर्फ तेजस्वी यादव ही नहीं, बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बोल भी बिगड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराब बंदी और बालू बंदी के नाम पर  नाटक कर रहे है। कितने गरीबों को सजा दे रहे हैं आपसे छुपी हुई बात नहीं है। 1 लाख 70 हजार लोगो पर केस हुआ है और 1 लाख 30  हजार लोग जेल जा चुके है। कौन जा चुके हैं शराब के नाम पर, जो गरीब कहीं से आते-जाते भूलवश थोड़ा सा सेवन कर लेता है, तो उसके मुँह में ब्रेथ एनेलाइजर लग जाता है और उसको जेल भेज देता है। दूसरे तरफ बिहार के बड़े बड़े ठीकेदार, बड़े बड़े मंत्री, बड़े बड़े अफसर के बारे में दावा के साथ कहता हूँ, 11 बजे के बाद सबके मुंह में ब्रेथ एनेलाइजर लगाओ, सब पता चल जायेगा।

यह भी पढ़ेंः बिहार की राजनीति का  कंट्रोल रूम बन गया है वैशाली

 

- Advertisement -