प्यार होता है दीवाना सनम में रोहित राज व गुंजन के प्रेम के चर्चे

0
604

पटना। भोजपुरी के नवोदित नायक रोहित राज यादव और भोजपुरी की चर्चित नायिका गुंजन पंत के बीच इश्क परवान चढ़ा है। दोनों दिन-दुनिया से बेखबर अपनी ही दुनिया में खोए रहते हैं। दोनों के रोमांटिक सीन को देख कर लगता ही नहीं कि इनकी प्रेम कहानी रियल नहीं, रील की है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मुंबई में शूट हो रही फिल्म प्यार होता है दीवाना सनम की।

मां शांति फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले निर्देशक राम यादव रोहित राज यादव और गुंजन पंत की अनूठी प्रेम गाथा को रूपहले पर्दे पर उतारने की तैयारी में लगे हैं। प्रयोगवाद से गुजर रहे भोजपुरी सिनेमा के वर्तमान दौर में निर्माता मां शांति इंटरटेनमेंट के बैनर तले नायक रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जोड़ी  प्यार होता है दीवाना सनम में नजर आने वाली है। फिल्म के निर्देशक हैं राम यादव, जबकि म्यूजिक रंजय बाबला का है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः जावेद अख्तर, शब्दों की जादूगरी वाली शख्सियत

इस फिल्म के नायक बिहार के पटना जिले के बिहटा के रहने वाले है तथा चार भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं। नायक रोहित राज यादव ये इश्क बड़ा बेदर्दी है में अभिनेत्री गुंजन पंत के साथ अपनी जबरदस्त आन स्क्रीन केमिस्ट्री के कारण चर्चा में आए थे। इस फिल्म में रानी चटर्जी भी नजर आई थी। फिल्म ने बिहार में अच्छा खासा व्यवसाय किया।

यह भी पढ़ेंः रघुवंश के बाद अब तेजस्वी भी बोले- गरीब सवर्णों का आरक्षण जायज

उस फिल्म की सफलता से उत्साहित होकर मां शांति इंटरटेनमेंट रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जोड़ी को रिपीट कर रही है। फिल्म की कहानी आधुनिक प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें थ्रील, सस्पेंस, इमोशन, ट्रेजडी के साथ ही साथ  सोशल मैसेज भी देखने को मिलेगा। फिल्म के अन्य स्टार कास्ट के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्यार होता है दीवाना सनम एक सच्ची प्रेम घटना पर आधारित है।

यह भी पढ़ेंः कन्हैया कुमार के लिए महागठबंधन में बेगूसराय की सीट कन्फर्म नहीं

- Advertisement -