नीतीश का दावा, विकास के बल पर बिहार को दिलायी देश  में पहचान

0
101
चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

नवादा। नीतीश का दावा है कि विकास के बल पर बिहार को देश  में पहचान दिलायी। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्होंने अपने 13 वर्ष के शासन काल में बिहार को देश  में एक बेहतर पहचान दिलाई है। न्याय के साथ विकास कर बिहार वासियों का गौरव बढ़ाया है। इसके लिए उन्हें लोकसभा के चंदन व नवादा विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवार कौशल यादव के लिए मजदूरी के रूप में वोट चाहिए। वे सोमवार को नवादा के कादिरगंज में जदयू प्रत्याशी कौशल यादव के सौजन्य से आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ेंः सुशील मोदी गलत बयान दे रहे हैं, आनंद माधव का आरोप

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि 2005 में उनकी सरकार बनी । इसके पहले बिहार की क्या स्थिति थी, किसी से छिपी नहीं है। उस वक्त बिहारी कहलाना शर्म की बात थी। आज बिहारी कहलाना गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि 2018 में ही उन्होंने गांव-गांव बिजली पहुंचा दी, जिस कारण बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं। बिजली की रोशनी के सामने लालटेन का वजूद ही खत्म हो चुका है।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल किया

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में अपने काम की मजदूरी वोट  के रूप में मांग रहा हूं। उन्होंने लोकसभा के प्रत्याशी चंदन कुमार तथा नवादा विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी कौशल यादव को जीत का माला पहनाते हुए मतदाताओं से हाथ उठा कर आशीर्वाद दिलाया। उन्होंने कहा कि कौशल यादव जुझारू और विकासशील छवि के व्यक्ति  हैं। नवादा का बेहतर विकास संभव है।

यह भी पढ़ेंः बिहार की राजनीति का  कंट्रोल रूम बन गया है वैशाली

सभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष व विधान पार्षद सलमान रागिब ने की। उन्होंने भारी संख्या में अल्पसंख्यकों की गोलबन्दी  की बात कही। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रदीप कुमार, कुलदीप यादव, विनय यादव, अनिल मेहता आदि ने अपने विचार व्यक्त कर कुशवाहा समाज के लोगों से लव-कुश समीकरण के हिसाब से मतदान का आग्रह किया। मुख्यमंत्री सभा में कासगंज जिला के साथ रोह, वारसलीगंज, कौवाकोल गोविंदपुर  के लोग भारी संख्या में उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः आनंदलोक, डीके सराफ, डा. रामपुरिया और बीमार मेरा साथी

यह भी पढ़ेंः डबल इंजन की सरकार से बिहार के सभी घरों में पंहुची बिजलीः भाजपा

यह भी पढ़ेंः राजेंद्र माथुरः हिन्दी पत्रकारिता को नई धार देनेवाले व्यक्ति

- Advertisement -