होम गार्ड का जवान ही निकला लुटेरा गिरोह का सरगना, जेल गया

0
687
होम गार्ड का जवान ही निकला लुटेरा गिरोह का सरगना। गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार को शिवहर थाने में ही प्रतिनियुक्ति मिली हुई है।
होम गार्ड का जवान ही निकला लुटेरा गिरोह का सरगना। गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार को शिवहर थाने में ही प्रतिनियुक्ति मिली हुई है।

गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार को मिली है शिवहर थाने में प्रतिनियुक्ति

शिवहर। होम गार्ड का जवान ही निकला लुटेरा गिरोह का सरगना। गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार को शिवहर थाने में ही प्रतिनियुक्ति मिली हुई है। शिवहर पुलिस ने फाइबर से बने नकली पिस्टल के साथ लूटे गए 1450 रुपये, दो मोटरसाइकिल व 4 मोबाइल के साथ 4 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनका सरगना होम गार्ड का जवान बताया जाता है, जो थाने में प्रतिनियुक्त है।

प्रभारी पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह के निर्देश के आलोक में एसडीपीओ राकेश कुमार ने मीडिया को जानकारी दी कि श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र में 2 मई की रात्रि भटहा चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस अवर निरीक्षक यूसुफ अंसारी द्वारा थानाध्यक्ष श्यामपुर भटहा को सूचित किया गया कि एक मालवाहक पिकअप के चालक एवं खलासी द्वारा बताया गया है कि कुछ अपराधकर्मियों ने पहाड़पुर पुल के पास राजमार्ग पर उनके साथ मारपीट की है एवं पिस्टल का भय दिखाकर उन लोगों के पास से 1450 रुपये लूट लिये गये हैं।

- Advertisement -

सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष श्यामपुर भटहा अपनी टीम के साथ पहाड़पुर पुल के पास पहुंचे। थानाध्यक्ष  ने अपनी गाड़ी की मल्टी कलर लाइट को बंद कर दिया। उक्त चारों उनकी गाड़ी को रोकने के लिए मुख्य सड़क के ऊपर पिस्टल तान कर खड़े हो गए। उनमें से एक व्यक्ति खाकी ड्रेस तथा दूसरा खाकी रंग का जैकेट पहने हुआ था। थानाध्यक्ष एवं उनके साथ पुलिस बल जैसे ही गाड़ी के नीचे उतरे, वे चारों भागने लगे। पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया। पिकअप वाहन के चालक एवं खलासी के द्वारा उक्त चारों की पहचान करायी गयी। पहचान के आधार पर उन्होंने बताया कि इन्हीं चारों ने मिलकर उनके साथ लूटपाट की है।

एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए चारों अभियुक्त नशे की हालत में थे। चारों ने अपना नाम राहुल कुमार सिंह, पिता- श्री नारायण सिंह, साकिन- पहाड़पुर, जितेंद्र कुमार साह, पिता- स्वर्गीय गौरी साह, साकिन- मथुरापुर, अभिषेक राज, पिता- कामेश्वर प्रसाद सिंह, साकिन- पहाड़पुर तथा राजा कुमार, पिता- चितरंजन सिंह, साकिन- पहाड़पुर बताया। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए चारों की विधिवत तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान लूट के 1450 रुपये बरामद किये गये और 4 मोबाइल, मोटरसाइकिल व एक फाइबर की नकली पिस्टल बरामद किये गये। गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार गृहरक्षा वाहिनी का जवान है। वह शिवहर थाना में प्रतिनियुक्त है। श्यामपुर भटहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर चारों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

- Advertisement -