सारण में भाजपा नेता के पुत्र की गोली लगने से हुई मौके पर मौत

0
220
  • सदर अस्पताल में डाटा ऑपरेटर के पद पर था कार्यरत
छपरा। जिला के गड़खा थाना क्षेत्र स्थित अलोनी गांव में सोमवार की देर रात बेखौफ अपराधियों द्वारा भाजपा नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से भाग निकले। गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग वहां पहुंचे और इस बात की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक नगर थाना क्षेत्र के मौना बउली गांव निवासी अधिवक्ता सह भाजपा नेता गंगोत्री प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार बताया जाता है। पीयूष सदर अस्पताल में डाटा ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। सोमवार को वह किसी काम से गड़खा की तरफ गया हुआ था। बाइक से लौटने के क्रम में अलोनी गांव के समीप अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिेंससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस घटना की खबर पाते ही लोगों का जुटान शुरू हो गया। घर में कोहराम मचा हुआ है।
भाजपा से जुड़े तमाम नेता और कार्यकर्ता उनके घर पर जुटे हुए हैं। पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है। तहकीकात का दौर जारी है। पुलिस की पहली प्रतिक्रिया यह थी कि कोई विवाद उनके परिवार के साथ है, जिसकी वजह से यह घटना हुई है।
- Advertisement -