सड़क दुर्घटना में सारण निवासी SI रामलोचन राय की मौत

0
124

मधुबनी। लालमानिया थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर राम लोचन रॉय की राजनगर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में मौत मौत हो गयी। वह सारण जिला के डुमरी बुजुर्ग थाने नया गांव के रहने वाले हैं। वह आज राजनगर और बेलवार के चौराहे पर चार्ज देकर वापस लालमनिया लौट रहे थे।

लखीसराय। वन विभाग द्वारा रक्षाबन्धन के शुभ अवसर पर प्रागण में पेड़ में राखी बांध कर वृक्ष रक्षा करने का संकल्प लिया गया। मुख्य अतिथि के रूप में जिप सदस्य प्रशांत कौशल, साथ में विशिष्ट अतिथि प्रखंड प्रमुख हलसी संजय राम, जदयू प्रखंड अध्यक्ष हलसी राजीव रंजन उर्फ मुन्नी ने भी थे, जिन्होंने को राखी राखी बांध कर रक्षा का संकल्प लिया। जिप सदस्य ने सभी को पत्र पढ़कर संकल्प दिलाया और प्रत्येक वर्ष एक वृक्ष लगने के लिए कहा। वन विभाग जिला पदाधिकारी संजीत कुमार के साथ वन विभाग के सभी कर्मी उपस्थित थे।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः चोर अध्यापकों की जाएगी नौकरी, छात्रों का पंजीकरण रद्द होगा

बेगूसराय। पुलिस ने विदेशी शराब लदे एक ट्रक और एक बोलेरो को जप्त किया। घटना लाखो थाना इलाके की है। पुलिस ने अयोध्या बाड़ी के पास बंद पड़ी चिमनी के निकट से ट्रक व बोलेरो को पकड़ा। ट्रक पर कई कार्टून में शराब भरी हुई थी। तस्कर फरार भागने में कामयाब हो गये। इधर बीहट इस्माइलपुर टोला निवासी फुलेना सिंह के पुत्र गौरव कुमार उर्फ विक्टा को अपराधियों ने 5 गोलियां दाग दीं। आनन-फानन में उन्हें ग्लोकल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

अररिया। सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत के बाद आक्रोशित लोगो ने रविवार को पलासी हाईस्कूल चौक जाम कर दिया। शनिवार को शिक्षा विभाग के डीपीओ की गाड़ी से युवक को धक्का लगा था। बीडीओ व थानाध्यक्ष के आश्वासन के बाद यातायात हुआ बहाल हो सका।

यह भी पढ़ेंः लड़की भगाने के मामले में तीन बच्चों के पिता गये जेल

- Advertisement -