बेगूसराय में दिनदहाड़े अपराधियों ने 12 लाख रुपए लूट लिये

0
129
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।

बेगूसराय। नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के पास दिनदहाड़े शुक्रवार को एक निजी कंपनी के एजेंट से 12 लाख से अघिक रुपए की लूट गो गयी। अपराधियों ने गोली मार कर उसे जख्मी कर रुपये लूट लिये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बोलेरो गाड़ी पर सवार होकर तेधड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव के रहने वाले एक निजी कंपनी के एजेंट रवि कुमार और उसके सहोदर भाई अंकुश कुमार पैसा का थैला लेकर बेगूसराय बोलेरो से आ रहे थे। इसी बीच तीन बाइक  सवार अपराधियों ने उनका पीछा किया और हर हर महादेव चौक के पास गाड़ी रुकवा कर उनसे रुपये का थैला देने को कहा। इसी बीच अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए दो हवाई फायर भी किये।

- Advertisement -

रुपए का थैला नहीं देने के क्रम में अपराधियों ने रवि कुमार के ऊपर गोली चला दी, जो उनके हाथ में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके बाद रुपए का थैला लेकर अपराधी अपनी बाइक पर सवार होकर हथियार को लहराते हुए भाग गए।

घायल रवि कुमार का इलाज शहर के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर एएसपी अभियान अमृतेश कुमार, सदर डीएसपी राजन सिन्हा, टाउन थाना अध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्र पहुंचे और मामले की छानबीन की। उसके बाद अपराधियों को धर  दबोचने के लिए एक पुलिस टीम बना कर जगह-जगह छापेमारी भी शुरू कर दी गयी है। इस दौरान वाहनों की सघन जांच भी जिले के अंदर जगह-जगह की जा रही है। इस घटना की पुष्टि एसपी अवकाश कुमार ने किया है।

यह भी पढ़ेंः

भाजपा बहुमत से दूर रहेगी, कौन कह रहा यह बात, आइए जानते हैं

सावधान! बिहार में भी ‘वर्ड वॉर’ : नरभक्षी, जल्लाद जैसे शब्द गूंज रहे

छेड़खानी करने पहुंचे थे 2 युवक, एक की पिटाई से मौत, दूसरा जख्मी

महामिलावटी, अपशब्द और गालियां यानी मोदी का चुनाव प्रचार!

भोजपुरी फिल्‍म ‘शक्ति’ को लेकर उत्‍साहित हैं मनमोहन मिश्रा

ग्राउंड रिपोर्टः पूर्वी यूपी में गैर सवर्ण जातियां गठबंधन के साथ

- Advertisement -