वार्ड पार्षद को फोन कर बुलाया, फिर मार-पीट कर गोली दाग दी

0
183
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।
  • घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ीं गंडक नदी के मिर्जापुर बांध के ऊपर बीती रात की है, जहाँ सुबह में मृतक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गया

बेगूसराय। बेगूसराय में अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य  की हत्या कर दी। हत्या भी बड़ी चालाकी और निर्ममता से की गयी है। वार्ड सदस्य को घर से फोन पर अपराधियों ने बुलाया। फिर  बड़ी बेरहमी से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। घटना बीती देर रात की है। मृतक बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 3 गाँव निवासी राजेंद्र चौधरी का पुत्र वार्ड सदस्य  अजीत कुमार (25 वर्ष) बताया जाता है।

वार्ड सदस्य अजीत कुमार को रात में किसी अनजान व्यक्ति  ने उनके मोबाइल फोन पर काल कर ढूढ़ी गंडक नदी, मिर्जापुर बाँध के पास रात्रि में लगभग 9:30 बजे बुलाया। अपराधियों ने अजीत कुमार की हत्या से पहले बेरहमी से निर्मम पिटाई  की, उसके बाद मृतक के शव को देखने से लगता है कि वार्ड सदस्य ने अपराधियों से खुद को बचाने का प्रयास किया। भागने के क्रम में उसक बायीं जांघ में अपराधी ने गोली मारकर उसे घायल कर गिरा दिया। फिर  उसके शरीर पर कई जगह चाकू गोद कर उसकी हत्या कर दी। इस कारण मृतक के शरीर में चाकू गोदने के कई जगह जख्म के निशान झलक रहे थे। मृतक की दोनों आंखों के पास  भी चाकू गोदने के जख्म के दिख रहे थे।

- Advertisement -

मृतक अजीत कुमार अविवाहित और अपने दो भाइयों में सबसे छोटा भाई था। घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह  मिलते ही खोदावंदपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार अपने सशस्त्र पुलिस बल के साथ मिर्जापुर बांध घटनास्थल के पास पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना की गहन छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने घटना के संबंध में पूछने पर  बताया कि वार्ड सदस्य की हत्या क्यों की गई, इसका फिलहाल खुलासा कुछ नहीं हुआ है। मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाल कर अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः किशोरी का पहले गर्दन काटा और फिर उस पर तेजाब उड़ेल दिया

घटना की जानकारी सुबह में मिलते ही मृतक के बूढ़े माता-पिता का रो-रोकर हाल बुरा है। मृतक की मां यह बोल रही थी कि बेटा के लिए  हमने खाने में रात्रि में मछली और रोटी बनाई थी। लेकिन अपराधियों ने  उसको फोन से बुलाकर बिना खाए ही मेरे बेटे की हत्या पीट-पीटकर और गोली मार कर दी। मेरे बेटे की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय में अपराधी हुए बेखौफ LIC एजेंट की  गोली मार की हत्या

- Advertisement -