सुशील मोदी ने लालू पर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया

0
108
महासप्तमी के पावन मौके पर माँ के पट खुलने पर पूजा पंडालों में जाकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पूजा-अर्चना की और बिहार वासियों को नवरात्र की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दीं।

पटना। उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने लालू प्रसाद को निशाने पर लेते हुए उन पर न सिर्फ संपत्ति बढ़ाने का आरोप लगाया है, बल्कि यह भी कहा है कि लालू ने सत्ता में रहते जातिवाद को भी बढ़ावा दिया। श्री मोदी ने आज दो ट्वीट किये हैं। एक में उन्होंने लालू प्रसाद यादव को लपेटे में लिया है तो दूसरे ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लपेटे में लिया है।

श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद ने राजनीतिक हैसियत का दुरुपयोग कर न केवल अपने परिवार के लिए अरबों रुपये की सम्पत्ति बनायी, बल्कि ऐसा करने वाले बच्चा राय जैसे लोगों को जातिवादी राजनीति के तहत संरक्षण प्रदान किया। उन्होंने कहा कि टापर घोटाले के सरगना की 28 सम्पत्तियां जब्त होने से साफ है कि घोटालेबाजों की लाइफ लाइन कट चुकी है और जो उन्हें बचाते थे, आज वे खुद फंसे हुए हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव में कहीं सबको पटकनी न दे दें नीतीश कुमार

एक अन्य ट्वीट में श्री मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गुजरात, कर्नाटक के बाद राहुल गांधी अब चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के मंदिरों में जाकर आस्थावान मतदाताओं को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी का मंदिर-विरोधी चेहरा शशि थरूर जैसे नेता उजागर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः नीतीश ने कबूला, आज की राजनीति में गिरावट आ गयी है

कांग्रेस पाकिस्तान को खुश करने के लिए राफेल विमान का मुद्दा उठाती है और भारत का बिना कश्मीर वाला नक्शा छापती है। उसके नेता पाकिस्तानी सेना प्रमुख को गले लगाते हैं। जेल से ट्वीट करने वाले लालू प्रसाद ने कांग्रेस के इस रवैये पर चुप्पी क्यों साध ली? क्या राजद भी बिना कश्मीर वाला भारत चाहता है?

यह भी पढ़ेंः प्राण की बलि भले न हो, पर मानसिक बलि ले रहा ME TOO अभियान

- Advertisement -