बिहार में सुशासन का राज खत्म, अब दु:शासन का राज है : संजय सिंह

0
174

पटना। आम आदमी पार्टी (आप) के बिहार प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह ने बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज समाप्त हो गया है। मुज़फ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की AK-47 से हुई हत्या इसका जीता जागता उदाहरण है। पटना में कदमकुआं, कोतवाली थाने की नाक के नीचे बेलगाम अपराधी कांड व हत्या कर चलते बनते हैं और पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बनी देखते रह जाती है।

उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन का ढोल फट गया है। सूबे में सुशासन का राज खत्म हो गया है। अब दु:शासन का राज है। डबल इंजन से चलनी वाली बिहार सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। कानून व विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। बलात्कार, हत्या, डकैती, रंगदारी, फिरौती का उद्योग बिहार फिर से शुरू हो गया है।

- Advertisement -

नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष, शत्रुघ्न साहू ने पूर्व मेयर समीर कुमार के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार बिहार में पूरी तरह से फेल हो चुकी है। शासन-प्रशासन नाम की कोई चीज नही है। चारों ओर त्राहिमाम मचा है। पूरे बिहार के लोग अपराधियों के आतंक के नीचे जीने को मजबूर  हैं। समीर कुमार की हत्या की जितनी निंदा की जाए, वह कम है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी, बबलू प्रकाश वाल्मीकि धनंजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार के विकास का इससे बेहतर उदाहरण दूसरा और कोई नहीं हो सकता। कल तक जिस राज्य में हत्याएं देसी कट्टे से होती थीं, वहां विकास होने के बाद अपराधी AK-47 से हत्या कर रहे हैं। बिहार का असली विकास ‘देशी कट्टे से AK-47’ तक पहुंच गया है। अब स्वीकार कर लीजिए नीतीश कुमार जी,  पिछले 15 वर्षो में इस राज्य ने कितनी तरक्की की है। इसका श्रेय भी आप स्वीकार कीजिए।

यह भी पढ़ेंः BIHAR BRIEF: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान

- Advertisement -