रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का म्‍यूजिक लांच

0
629

मुंबई। भोजपुरी फिल्‍मों की सबसे सफल अभिनेत्री रानी चटर्जी की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का म्‍यूजिक 27 नवंबर को व्‍यंजन स्‍वीट्स, दशवारा लिंक रोड, अंधेरी वेस्‍ट, मुंबई में लांच हुआ। इसके लिए अनोखे अंदाज में तैयारियों की गयी थीं। भोजपुरी सिनेमा में यह पहली बार है, जब किसी फिल्‍म के म्‍यूजिक लांच का इनविटेशन डिजिटली तैयार किया गया है। यह इनविटेशन काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव है। बता दें कि फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का म्‍यूजिक मशूहर म्‍यूजिक कंपनी वेब ने लांच किया है। फिल्‍म में रानी चटर्जी के अपोजिट रीतेश पांडेय नजर आएंगे।

प्रशांत कुमार गिरि प्रस्‍तुत सुभा क्रियेएशन बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ की निर्मात्री वंदना गिरि हैं और प्रशांत कुमार गिरि ने इसे निर्देशित किया है। प्रशांत कुमार गिरि ने बताया कि फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’  जिस तरह से फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक लोगों को खूब पसंद आया था, उसी तरह फिल्‍म का म्‍यूजिक भी उनके दिलों में अपनी जगह एक बार में बना लेगी। यह हमारे भोजपुरी के दर्शकों पर भरोसा है।

- Advertisement -

फिल्‍म की कहानी सामाजिक-पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित है, इसलिए फिल्‍म के गाने भी उसी फ्लेवर के हैं। उन्‍होंने कहा कि हम इसका म्‍यूजिक रिलीज कर रहे हैं। उसके बाद जल्‍द ही फिल्‍म के रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे।

उधर, रानी चटर्जी ने भी फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ के कथानाक को अपने मूड के हिसाब से बताया था। उन्‍होंने कहा था कि इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी। इस फिल्‍म से खास कर महिलायें ज्‍यादा जुड़ पायेंगी। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ की कथा-पटकथा संवाद सभा वर्मा ने लिखा है। संगीत मधुकर आनंद, गीत  सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी, सच्चिदानंद पांडेय कवच का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी  गिफ्टी मेहरा, एक्‍शन प्रदीप खड़गा,  संकलन शंकर रेगर और कोरियोग्राफी आकाश शेट्टी का है।

यह भी पढ़ेंः 20 सीटों पर लड़ सकता है राजद, बाकी सीटें साथियों को देगा

 

- Advertisement -