लालू फैमिली पर टूटा कहर, ऐश्वर्या को छोड़ तेज चले अपनी डगर

0
363
सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा कर ये सिला दिया

लालू के बेटे ने पत्नी से अलग होने के लिए दायर की तलाक की अर्जी, मामले की सुनवाई 29 को

पटना। लालू यादव के परिवार को पता नहीं किसकी नजर लग गयी है कि एक एक बखेड़े लगातार खड़े हो रहे हैं। बुढ़ापे में चारा घोटाले में लालू खुद शारीरिक सजा भोग रहे हैं तो बेटे-बहू की वजह से मानसिक यंत्रणाएं भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहीं। जांच एजेंसियां तो खोज-खोज कर उनके परिजनों के खिलाफ मामले उजागर कर रही हैं। हाल ही में उनकी सवा सौ करोड़ की संपत्ति अटैच हुई तो बड़े बेटे के विवाह के बाद से ही घर में घमासान शुरू हो गया। हालात इस कदर बिगड़ गये कि तेज प्रताप यादव ने अपनी नवब्याहता को तलाक का नोटिस दे दिया।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे व राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अगल होने के लिए पटना के व्यवहार न्यायालय में तालाक के लिए अर्जी दायर कर दी है। तेज प्रताप ने यह अर्जी हिन्दू मैरेज एक्ट 13 सी (1ए) के तहत प्रधान न्यायाधीश के यहां दायर की। इसका केस नंबर 1208/2018 है। तेज प्रताप यादव की ओर से दायर तालाक याचिका में कहा गया है कि वे पत्नी ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते। दोनों के बीच आपसी सामंजस्य नहीं बैठ पा रहा है। इसलिए कानूनी तौर वे अपनी पत्नी से अलग होना चाहते हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः लालू की बेटी मीसा भारती ने माना, भाइयों में है खटपट

तेज प्रताप की ओर से दायर इस हाई प्रोफाइल मामले पर सुनवाई 29 नवंबर को होगी। उनकी ओर से इस मामले को गोपनीय रखने का भरसक प्रयास किया गया। लेकिन बात छन कर बाहर आ गयी। यह मामला प्रधान लिपिक के यहां 1 नवंबर को ही दायर किया गया था। इस मामले पर तेज के साथ लालू परिवार ने भी चुप्पी साध रखी है। तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या पूर्व मुख्यमंत्री स्व. दारोगा प्रसाद राय की पौत्री हैं। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका प्रसाद राय फिलहाल सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से से विधायक हैं।

यह भी पढ़ेंः लालू के घर झगड़े की वजह कहीं ऐश्वर्या राय तो नहीं!

इस बीच सूचना यह मिल रही है कि खबर सार्वजिनक होते ही ऐश्वर्या के माता-पिता राबड़ी देवी के आवास पहुंचे। मामले को सुलझाने के प्रयास किये जा रहे हैं। यह भी पता चला है कि चंद्रिका राय तेज के पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची रवाना हो गये हैं।

यह भी पढ़ेंः फेसबुक ने लालू के घर मचा रखा है कोहराम, कहीं बिखर न जाये कुनबा

- Advertisement -