पत्नी का गला रेता, मर जाने पर लाश छोड़ भाग गया पति

0
103
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।

पटना। फुलवारी शरीफ के हरनीचक में एक 22 वर्षीया विवाहिता महिला की गला रेत कर नृशंसतापूर्वक हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार की है। इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी तब हुई, जब मृतका के मकान मालिक ने घर का दरवाजा बंद करने के दौरान किराएदार के कमरे को खुला देखा। मकान मालिक जगदीश प्रसाद ने जब किराएदार भोलाकोई जवाब नहीं मिला। कोई आवाज नहीं मिलने पर कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए।

कमरे में भोला सिंह की पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी गयी थी। खून से सनी लाश कमरे में पड़ी थी। मकान मालिक जगदीश प्रसाद ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय थाना और भोला सिंह के मोबाइल पर कॉल कर के दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर के तफतीश शुरू कर दी है।

- Advertisement -

मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि जब उसने भोला सिंह को उसकी पत्नी की हत्या की जानकारी दी तो उसने मोबाइल ऑफ कर दिया। इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि पति भोला सिंह ने ही अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर डाली है और फरार हो गया है। मृतका का नाम पता नहीं चल पाया है।

भोला सिंह बिहारशरीफ का रहने वाला है। उसको कोई बच्चा नहीं है। हरनी चक में भोला अपनी पत्नी के साथ ही किराए में रहता था। घटना से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। कोई यह बताने को तैयार नहीं था कि हत्या किस कारणों से की गई। हत्यारा महिला की लाश को कंबल से ढक कर फरार हो गया और जल्दबाजी में दरवाजा भी नहीं बंद कर पाया। पुलिस सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है।

मृतका का पति भोला सिंह मीठापुर बस स्टैंड में एजेंटी का काम करता है। पुलिस मृतका के पति की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने लाश को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है।

यह भी पढ़ेंः 

पहले शापिंग की और फिर पंखे के हुक से लटक आत्महत्या कर ली

मुजफ्फरपुर दुष्कर्म में सीबीआई ने दाखिल किया चार्जशीट

सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य हाथी-घोड़े खरीदने आते थे सोनपुर मेला

- Advertisement -