बीवी से अवैध संबंध को लेकर दोस्तों संग मिल दोस्त को मार डाला

0
491

जला शव को जंगल में जला कर शिनाख्त मिटाने की कोशिशों पर पुलिस ने पानी फेर दिया

  • अवैध संबंध को ले दोस्तों ने घटना को दिया अंजाम
  • राजगीर के चमरडीहा-बिछुआ खंधा जंगल से शव बरामद
  • मृतक बाढ़ के अथमलगोला के अहिजन गांव का था निवासी
  • आरोपी दो दोस्तों को पुलिस पकड़ मामले का किया खुलासा

 बिहारशरीफ। अवैध संबंध को लेकर दोस्तों ने एक साजिश के तहत राजगीर लाकर अपने दोस्त की हत्या कर शव को स्थानीय जंगल में फेंक पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। शव के अधजला होने पर वे भाग निकले, ताकि मृतक की पहचान न हो सके और हत्यारे पुलिस के चंगुल से बच सकें। राजगीर पुलिस ने शुक्रवार को घोड़ाकटोरा स्थित डीहा बिछुआ खंधा जंगल से अर्द्धजला शव बरामद किया।

हालांकि पुलिस ने घटना में संलिप्त दो आरोपी दोस्तों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने शव की पहचान पटना-बाढ़ के अथमलगोला थाना के अहिजन गांव निवासी 21 वर्षीय मो. जसीम के रूप में की है। बताया जाता है कि अवैध संबंध को लेकर दोस्तों ने युवक की हत्या कर जंगल में शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से फेंक दिया था।

- Advertisement -

मृतक के परिजनों ने बताया कि दोस्त अनिल कुमार की पत्नी से मृतक का अवैध संबंध था। जब इस बात की जानकारी हुई तो अनिल ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ अपने चंगुल में लेकर रास्ते से उसे हटाने का मन बना लिया। दोस्तों की मदद से पिछले 26 दिसम्बर को घूमने के बहाने उसे घर पर बुलाया और रास्ते में ताड़ी व शराब पिला कर बेहोश कर दिया। उसके बाद उसे राजगीर घूमने के लिए ले गये। जहां सबने मिल कर जसीम की हत्या कर दी। उसकी हत्या स्थानीय जंगल में लोहे की राड से पीट-पीट कर व गला दबा कर दी गयी।

इस घटना के बाद आरोपी दोस्तों ने पहचान छिपाने के उदे्श्य से शव पर पेट्रोल डाल कर पूरी तरह जला देने का प्रयास किया। इधर अथमलगोला के थानाध्यक्ष उतम कुमार ने बताया कि मृतक की मां ने गांव के ही तीन युवकों पर घर से बुला कर ले जाने व अपहरण कर लिये जाने का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद अथमलगोला पुलिस ने आरोपी दो दोस्तों अनिल व सद्दाम को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ की। पूछताछ के दौरान अनिल ने अपनी पत्नी से उसके अवैध संबंध के कारण हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उसने शव को राजगीर में फेंकने की बात बतायी। उसके बाद अथमलगोला पुलिस ने राजगीर पुलिस की मदद से शव को बरामद किया। एक आरोपी पुलिस पकड़ से अब भी बाहर है।

यह भी पढ़ेंः होटल में रंगरेलियां मनाते लड़के-लड़कियों के 6 जोड़े धराये

यह भी पढ़ेंः हरियाणा निर्मित 35 लाख रुपये की विदेशी शराब बरामद  

इधर मृतक की मां सूचना मिलते ही बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंची, जहां पुत्र का शव देख कर दहाड़ मारकर रोने लगी। हालांकि साथ आये परिजन उसे सांत्वना देने का प्रयास कर रहे थे।

यह भी पढ़ेंः छेड़खानी से तंग हो छात्रा ने की आत्महत्या, मिस्ड काल से खुला राज

यह भी पढ़ेंः नवादा में 10 वर्षीय बालिका से रेप, कुकर्म का आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -