सोनपुर रेल खंड पर ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत

0
96

छपरा। छपरा-सोनपुर रेलखंड के अलग अलग  स्टेशनों पर  ट्रेन से कटकर एक युवक समेत  तीन लोगों की मौत हो गई. हालांकि जीआरपी ने 2 लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

छपरा कचहरी स्टेशन के समीप एवं ग्रामीण स्टेशन के समीप अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत सदर अस्पताल में उपचार के क्रम में हो गई. जिसमें एक युवक की पहचान वैशाली जिला के लालगंज निवासी 25 वर्षीय महेश राम के रूप में की गई. जबकि दूसरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है. गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को कचहरी जीआरपी पुलिस द्वारा सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उपचार के क्रम में दोनों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार महेश राम ट्रेन के पायदान पर बैठकर सिवान जा रहा था. कचहरी स्टेशन के समीप अचानक वह ट्रेन से गिरा और उसके दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आने से कट गया. जिसके कारण उसके शरीर से काफी खून निकल गया. वही ग्रामीण स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस सूचना के बाद जीआरपी ने दोनों युवकों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के क्रम में दोनों युवकों की मौत हो गई.ग्रामीण स्टेशन पर ट्रेन से गिरे युवक की पहचान नहीं हो सकी है.

- Advertisement -

वहीं,दिघवारा  रेलवे स्टेशन के  पश्चिमी ढाला संख्या 16 के समीप मालगाड़ी की चपेट में आने से एक 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी. रेलवे क्राॅसिंग के पास हुई इस घटना में मृतक को देखने ल पहचान करने को देकर सैकड़ो लोग जुटे लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए छपरा भेज दिया.

- Advertisement -