शौचालय की टंकी में गिरी बकरी निकालते तीन लोगों की मौत

0
199

भागलपुर। नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में शौचालय की टंकी से बकरी निकालने के दौरान जहरीली गैस से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर बाद की बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनूसार बभनगामा गांव के मंडल टोला में शौचालय की टंकी में एक बकरी गिर गई। उसे निकालने के लिए गृहस्वामी टंकी में घुसा। टंकी में घुसने के साथ ही वह बेहोश हो गया। तभी उसे निकालने और दो व्यक्ति टंकी में घुसे, लेकिन वे भी टंकी से निकल रही जहरीली गैस से भी बेहोश हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों बेहोश व्यक्तियों को टंकी से निकाल कर बिहपुर पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

सारण के मांझी में आत्महत्या का प्रयास विफलः  यूपी-बिहार को जोड़ने वाले जयप्रभा सेतु से शुक्रवार को दोपहर एक युवक ने आत्महत्या की नीयत से छलांग लगा दी। हालांकि लगभग दो किमी दूर यूपी की सीमा में लाल बालू उतार कर लौट रहे नाव संचालक की नजर डूब रहे युवक पर पड़ी और अपनी नाव से पीछा कर नदी की तेज धारा से युवक को जिंदा निकाल लिया।

आत्महत्या का प्रयास करने वाला युवक उत्तर प्रदेश के बैरिया थाना क्षेत्र के सीवन टोला गांव निवासी दीनानाथ धोबी का पुत्र संजय बताया जाता है। परिजन जख्मी संजय को आनन फानन में उठा कर अस्पताल ले गए। उधर संजय के  गांव के लोग जयप्रभा सेतु से उसकी साइकिल तथा चप्पल ले गए, जिसे छोड़कर उसने सरयू में छलांग लगाई थी।

मालूम हो कि दो दिनों पूर्व जय प्रभा सेतु से एक महिला ने अपने दो बच्चों को नदी में फेंककर मार डाला था तथा स्वयं भी एक अन्य बच्ची को लेकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसे राहगीरों ने बचा कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः MOTIHARI में बड़ा हादसा, शौचालय के टैंक में 6 की मौत

- Advertisement -