वर को विदा कर लौट रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला,  3 की मौत

0
153
दुर्घटना में जख्मी एक महिला
दुर्घटना में जख्मी एक महिला

मरने वालों में 2 महिलाएं और एक बच्चा शामिल, सभी एक ही परिवार के

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले में ट्रक से कुचल कर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों में 2 महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। सभी एक ही परिवार के बताये जाते हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ओबरा थाना क्षेत्र में देवकली गांव के पास बुधवार की शाम यह भीषण सड़क हादसा हुआ। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य  गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः राम मंदिर व धारा 370 पर भाजपा से कितनी निभेगी नीतीश की

- Advertisement -

बताया जाता है कि दौलतपुर गंज निवासी अरविंद भुईयां के पुत्र दिलीप भुईयां की बारात बारुण के रसूलपुर के लिए रवाना हो रही थी। इसी दौरान एनएच-2 के किनारे पर देवकली स्थित देवी मंदिर के पास परिवार की महिलाएं वर विदाई की रस्म अदायगी कर घर वापस लौटने के लिए की सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल डाला, जिससे अरविंद के परिवार के सदस्य विजय भुइयां की 35 वर्षीया पत्नी उर्मिला देवी, 8 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार एवं पांच वर्षीया पुत्री राधिका कुमारी की मौके पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़ेंः राजद में बगावत से बचने के लिए राहुल को रोक रहे लालूः सुमो

हादसे में बिंदिया देवी, अंशु कुमार, दुलारी देवी एवं अमृता देवी गंभीर रूप से घायल हो गयीं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए ओबरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ेंः RJD का जनाधार बिहार में खत्म नहीं हुआ है, रणनीति बदलनी होगी

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। सड़क हादसे और जाम की सूचना पर ओबरा की सीओ कुमारी अनुकंपा, बीडीओ अशोक कुमार एवं थानाध्यक्ष संजय कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत कर  लोगों को समझा-बुझाकर और उचित मुआवजा दिए जाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया। इस दौरान एनएच करीब दो घंटे तक जाम रहा और लोगो को परेशानी झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़ेंः बंगाल में समय से पहले हो सकता है विधानसभा चुनाव

- Advertisement -