लालू को भी कोरोना का भय सताने लगा, नहीं निकल रहे कमरे से

0
139
रिम्स में इलाज के लिए भर्ती लालू को सता रहा कोरोना का भय (फाइल फोटो)
रिम्स में इलाज के लिए भर्ती लालू को सता रहा कोरोना का भय (फाइल फोटो)

रांची। लालू यादव भी कोरोना वायरस से डर गये हैं। दो दिन से वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकल रहे। अलबत्ता उनसे मुलाकाती जरूर मिल रहे हैं। हालांकि दो दिन पहले ही लालू ने कहा था कि BJP व RSS कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक हैं। उन्होंने तंज कसा कि इन्हें देख चीन के वायरसों ने भी भारत आने से इनकार दिया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- पूरा विश्व कोरोना वायरस के रोकथाम व उपचार के लिए संघर्ष कर रहा है और मोदी-शाह व भाजपा मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायक खरीद रहे हैं। जिस देश में ऐसी सरकार होगी, वहाँ कोरोना वायरस की जरूरत भी नहीं है। कोरोना वायरस से ज्यादा देश को भाजपाई वायरस से बचाने की जरूरत है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः आरजेडी के पोस्टर खोल रहे हैं नीतीश कुमार के सुशासन की पोल

उन्होंने तंज कसते हुए लिखा- कल चीन में कोरोना वायरसों की आपातकालीन बैठक हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया कि वे भारत में नही आयेंगे। जब पत्रकारों ने पूछा ऐसा क्यों? तो उन्होंने कहा कि जिस देश में भाजपा व RSS जैसे ख़तरनाक वायरस हों, वह देश तो अपने आप बर्बाद हो जायेगा!

यह भी पढ़ेंः चाईनीज बीमारी कोरोनावायरस की रोकथाम में होम्योपैथ कारगर

आज एक ताजा ट्वीट में उन्होंने बिहार के दलित, पिछड़े और मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की है कि जो गलती दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को वोट देकर किये हो, वो गलती बिहार में मत दुहराना। बहुत चेहरे खड़े किये जायेंगे, बहुत पार्टी व नेता आयेंगे, सपने भी खूब दिखायेंगे, लेकिन आप लोग एकजुट होकर एकमुश्त राजद को वोट करना। यहीं से भाजपा का अंत होगा।

यह भी पढ़ेंः JDU के कार्यकर्ता सम्मेलन में कम भीड़ पर RJD हुआ हमलावर

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि देश के दलित पिछड़े और आदिवासियों, आप लोग कब तक भाजपा का झंडा और दरी बिछाते रहोगे? कब तक जय श्री राम का नारा लगाकर उसके लिए दंगाई बनते रहोगे? वो 10% सवर्णो को कोटा देकर उनको सेट कर रहा है और तुमलोग घंटा बजाने में व्यस्त हो। मंडल कमीशन की सिफारिश पर शिक्षण संस्थाओं व सरकारी नौकरियों में OBC को 27 % आरक्षण सुनिश्चित किया था, लेकिन जब से मोदी सरकार आयी है, वह चरणबद्ध तरीके से दलित, पिछड़े और आदिवासियों के आरक्षण पर कुठराघात कर रही है। अब NEET में OBC को आरक्षण से वंचित किया जा रहा है।

इहो पढ़ींः ई कोरना भायरस कवन बेमारी ह मलिकार, मचवले बा हाहाकार

Yes Bank के संकट पर उन्होंने लिखा- इसमें किसी अब्दुल पंचर वाला या जुमन गैराज वाला का अंकाउट नही था। इसमें मिडिल क्लास व अच्छे सैलरी वाले शर्मा, सिन्हा, पाण्डेय, चतुर्वेदी का अंकाउट था। एक बात याद रखना।

यह भी पढ़ेंः लालू के लगातार आ रहे ट्वीट पर मोदी ने कार्वाई की मांग की

यह भी पढ़ेंः नीतीश कुमार पर भाजपा का साथ भारी पड़ने लगा है, क्या हैं विकल्प

- Advertisement -