भाभी के प्रेम में पागल भाई ने चचेरे भाई को मार डाला

0
555
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

छपरा। भाभी के प्रेम में पागल एक भाई ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। घटना सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र की बतायी जाती है। घटना में बेवफा पत्नी भी शामिल है। बताया जाता है कि भाभी के इश्क में चचेरा देवर इस कदर दीवाना था कि उसे अपने चचेरे भाई की हत्या करने में तनिक भी झिझक नहीं हुई।

घटना के बारे में बताया जाता है कि उसने अपने चचेरे भाई को पहले शराब पिलायी और मदहोश होने पर गर्दन दबा कर उसकी हत्या कर दी। फिर रेवा गंडक नदी में शव को फेंक दिया। घटना स्थानीय थाना क्षेत्र के खोरी पाकड़ गोविन्द गांव की है। मृत युवक रघुनाथ राय का पुत्र छोटे लाल राय (30 वर्ष) बताया जाता है। उसकी दो बेटियां हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः जब हालैंड में अनिल जनविजय किताबें चुराते पकड़े गये

घटना में संलिप्त चार लोगों को पुलिस ने त्वतरित करवाई करते हुए  गिरफ्तार कर लिया है। साथ में पुलिस ने दो बाइक भी बरामद की है। उसी बाइक पर बैठा कर हत्या करने के लिए ले जाया गया था। रविवार को पुलिस ने अपराधकर्मियों की निशानदेही पर रेवा गंडक नदी के किनारे कई किलो मीटर की दूरी तक छान मारा, पर शव बरामद नही हो पाया।

यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में झारखंड के शहीदों को याद किया

थाना अध्यक्ष विश्व मोहन राम ने बताया कि घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई है। कई साल से देवर-भाभी दोनों एक  दूसरे से प्रेम करते थे, पर बीच में पति कांटा बना हुआ था। दोनों ने मिल कर प्लान बनाया और हत्या की घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार अभियुक्त ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृत दिल्ली के स्पोर्ट फैक्ट्री में चेकर का काम करता था। पत्नी व बाल-बच्चे सभी गांव में रहते थे। उसका चचेरा भाई शैलेंद्र राय बराबर घर आता-जाता रहता था। दो साल पूर्व से ही वह अपनी भाभी से प्यार हो करने लगा था। बराबर दोनों चोरी- छिपे मिलते-जुलते थे। परिजनों को शंका हुई तो उसके घर आने-जाने पर रोक लगा दी। इसके बाद ही दोनों ने मिल कर रास्ते से भाई को हटाने का षडयंत्र रचा।

यह भी पढ़ेंः प्रमोशनल पार्टी में दिखा ‘राज तिलक’ के सितारों का जलवा

27 जून को छोटेलाल राय को दिल्ली जाकर शैलेंद्र घर बुलाकर लाया। उसी दिन दोपहर में उसे घर से बुलाकर ले गया। जब शाम तक वह नहीं लौटा तो छोटेलाल राय के परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। दूसरे दिन उसकी पत्नी भी घर से मायके चली गई। जब परिजनों ने शैलेंद्र के घर वालों से पूछताछ की तो उन लोगों ने किसी तरह की जानकारी से इंकार कर दिया। ग्रामीणों ने शैलेंद्र की गतिविधियों पर नजर रखना शुरू किया। 28 जून को शैलेंद्र चुपके से घर आया। ग्रामीणों ने उसे पकड़ना चाहा तो वह चकमा देकर फरार हो गया और छोटेलाल राय की ससुराल तरैया थाना क्षेत्र के हरकपुरा बगही जाकर छुप गया। ग्रामीणों ने वहां पहुंचकर उसे धर दबोचा तथा पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में संलिप्त तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त खोरी पाकड़ गोविन्द निवासी शैलेंद्र राय, उसकी मां, छोटे लाल राय की पत्नी अनीता देवी और परमानन्द छपरा निवासी मालिक महतो के पुत्र पल्टन महतो हैं।

यह भी पढ़ेंः BJP और JDU के रिश्तों में खटास के बीज पड़ चुके हैं

यह भी पढ़ेंः पटना लौटे तेजस्वी, बताया- हड्डी का इलाज कराने गये थे

यह भी पढ़ेंः बाबा साहब ने भांप लिया था कि भावी भारत का स्वरूप कैसा होगा

यह भी पढ़ेंः अवैध शराब का धंधा करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेंः रघुवर

- Advertisement -