बीजेपी बंगाल में सत्ता बदलते ही बड़े पैकेज का एलान करेगी

0
326
बीजेपी बंगाल में सत्ता परिवर्तन होते ही बड़े पैकेज का एलान करेगी। यह बात टीएमसी से बीजेपी में आये पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने कही।
बीजेपी बंगाल में सत्ता परिवर्तन होते ही बड़े पैकेज का एलान करेगी। यह बात टीएमसी से बीजेपी में आये पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने कही।

कोलकाता। बीजेपी बंगाल में सत्ता परिवर्तन होते ही बड़े पैकेज का एलान करेगी। यह बात टीएमसी से बीजेपी में आये पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने कही। उन्होंने अस्थायी शिक्षकों के धरना मंच से यह बात कही। उन्होंने कहा कि बंगाल में सत्ता परिवर्तन होते ही यानी बीजेपी की सरकार बनते ही बंगाल के लिए  एक बड़े आर्थिक पैकेज की घोषणा की जाएगी।

58 दिनों से धरना पर बैठे  अस्थाई शिक्षकों से उन्होंने यह वादा किया। धरना स्थल पर पहुंच कर राज्य के पूर्व मंत्री व वर्तमान में  भाजपा के नेता  राजीव बनर्जी ने  लोगों को यह भरोसा दिलाया कि नयी सरकार हर आदमी के अपेक्षा पर खरा उतरने का प्रयास करेगी। उन्होंने बताया कि  भाजपा ज्वाइन करने के पहले   केंद्रीय गृह मंत्री  अमित शाह से हुई बैठक में  अमित शाह से इस विषय पर बात हुई है।

- Advertisement -

उन्होंने वादा किया है कि  बंगाल में भाजपा  के सत्ता संभालते ही  इस पैकेज की घोषणा की जाएगी  और  कैबिनेट की पहली मीटिंग में  पीएम किसान सम्मान निधि,  आयुष्मान भारत जैसी 115 केंद्रीय योजनाओं को  बंगाल में लागू करने का फैसला लिया जाएगा। पहली ही कैबिनेट मीटिंग में  किसानों की बकाया राशि 12000  रुपये  व  इस साल के 6000 रुपये यानी कुल मिलाकर  18000 रुपये का  पहले ही हफ्ता में किसानों को भुगतान कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः बंगाल चुनाव में टूट रही भाषा की मर्यादा, पैंट खोल खदेड़ने की बात(Opens in a new browser tab)

उन्होंने यह भी वादा किया है कि  बंगाल के लोगों के शिक्षा, स्वास्थ्य,  बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर  खास ध्यान दिया जाएगा  और  नए उद्योगों को  राज्य में लाने की पूरी व्यवस्था की जाएगी। अस्थायी शिक्षकों के मंच पर उपस्थित होकर  उनको साथ में रहने की उन्होंने अपील की। साथ ही उन्होंने अपनी गाड़ी  आंदोलनकारी  शिक्षकों को  सौंप दी,  ताकि कोई  बीमार पड़े तो  उसे अस्पताल ले जाने में कोई परेशानी न हो।

यह भी पढ़ेंः बंगाल में शांति से रहना है तो तृणमूल को ही सत्ता सौंपेंः ममता(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -