बीजेपी के रोड शो में कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका

0
330
बीजेपी के पहले से घोषित रोड शो में कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका गया। बीजेपी ने इसका आरोप TMC पर लगाया है।
बीजेपी के पहले से घोषित रोड शो में कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका गया। बीजेपी ने इसका आरोप TMC पर लगाया है।

कोलकाता। बीजेपी के पहले से घोषित रोड शो में कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका गया। बीजेपी ने इसका आरोप TMC पर लगाया है। रोड शो का आश्चर्यजनक बात यह रही कि शोभन चट्टोपाध्याय और वैशाखी चट्टोपाध्याय इसमें शामिल नहीं हुए। ऐन वक्त पर दोनों ने न आने की सूचना दी। दोनों के केबिन में ताले लटके रहे। दोनों के रोड शो में शामिल न होने को भाजपा नेताओं ने कोई महत्व नहीं दिया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सभी को आमंत्रित किया गया था। वे नहीं आये, यह उनकी मर्जी है। दिलीप घोष ने कहा कि उनके न आने का कारण पता नहीं है। उनको पार्टी दफ्तर में आवंटित नए कैबिन में ताला लटका रहा।

इधर शुभेंदु अधिकारी के भाई सौम्येन्दु अधिकारी को कांथी पौरसभा से हटाने के खिलाफ दायर मामले में कोर्ट ने राज्य सरकार से कारण बताने को कहा है। कल उनके माले पर फिर सुनवाई होगी। शुभेंदु के बीजेपी में शामिल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने उनके भाई सौम्येन्दु अधिकारी को पौरसभा के चेयरमैन पद से हटा दिया था।

- Advertisement -

तृणमूल कांग्रेस के भीतर बगावत के सुर आज भी गूंजे। तृणमूल कांग्रेस (TMC) जिला कमिटी की बैठक में विधायक विश्वनाथ पारियाल औऱ 6 पार्षद अनुपस्थित रहे। उनके बारे में दल बदल की अटकलें लगायी जा रही हैं। दूसरी ओर TMC की निगम कोऑर्डिनेटर (वार्ड-81) जुई विश्वास (ममता के करीबी, मंत्री अरूप विश्वास के भाई स्वरूप विश्वास की पत्नी) ने पार्टी के मंच से ही नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। मंत्री शोभनदेव बोले- उसने भूल की। जूई ने स्पष्ट किया- कोई भूल नहीं की, जो कहा, सोच-समझकर कहा।

बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी कमर कसनी शुरू कर दी है। वाम दलों से वार्ता के लिए अधीर चौधरी, अब्दुल मन्नान, प्रदीप भट्टाचार्य और नेपाल महतो को लेकर कांग्रेस ने समिति बनाई है। दूसरी ओर ममता बनर्जी ने नेताजी की 125 वीं जयन्ती पर 23 जनवरी को राज्य भर में सायरन बजाने की तैयारी की है। मध्यान्ह 12.15 बजे घर-घर शंख बजाया जाएगा। उस दिन श्यामबाजार से रेड रोड तक ममता बनर्जी पदयात्रा करेंगी। ममता बनर्जी ने नेत्र उपचार के लिए बड़ी घोषणा की है। 20 लाख गरीब लोगों का निःशुल्क नेत्र परीक्षण, मुफ्त चश्मा और ऑपरेशन भी सरकार करवाएगी।

यह भी पढ़ेंः बंगाल में ममता बनर्जी के लिए BJP से बड़ी चुनौती हैं प्रशांत किशोर(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -