बिहार प्रदेशः सासाराम में हफ्ते भर से गायब है दसवीं का छात्र

0
110

ससासारामः सासाराम मॉडल थाना क्षेत्र के बढ़िया बाग मोहल्ला से एक स्कूली छात्र के अपहरण की प्राथमिकी मॉडल थाना में दर्ज करायी गई है। थानाध्यक्ष मोहम्मद शाहिद आलम ने बताया कि वह 11 अगस्त को घर से निकला, लेकिन अभी तक नहीं लौटा है।

उसके घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। नहीं मिलने पर शुक्रवार को लापता स्कूली छात्र रंजन कुमार के पिता अकिला निवासी धर्मेंद्र चौधरी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वह दसवीं क्लास का छात्र है। पुलिस हर बिंदु को ध्यान में रख कर गहन जांच कर रही है।

- Advertisement -
  • आरा। शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बंधन टोला में शुक्रवार को सरेशाम अपराधियों ने रेलवे के ठेकेदार के घर पर हमला बोल दिया। अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर ठेकेदार के घर से करीब पौने दो लाख रुपये व सोने की दो चेन लूट लिये। विरोध करने पर ठेकेदार की पत्नी से मारपीट भी की गयी। अपराधियों की संख्या पांच बताई जा रही है। ठेकेदार अशोक सिंह रेलवे परिसर स्थित बाइक स्टैंड के ठेकेदार हैं। सरेशाम डकैती की सूचना से पूरे मोहल्ले में सनसनी मच गयी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी। शाम करीब आठ बजे अशोक सिंह रेलवे स्टेशन स्थित अपने स्टैंड में थे। उनकी पत्नी व बेटियां घर पर थीं। तभी चार-पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी उनके घर पर आ धमके। सभी अपराधियों के चेहरे ढंके थे और वे बोल बम का नारा लगा रहे थे। बदमाश दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुस गये और हथियार का भय दिखाकर लूटपाट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय में साइबर क्राइम बढ़ा, एटीएम से पैसे उड़ा रहे फ्राड

  • मारपीट कर ठेकेदार की पत्नी से आलमारी की चाबी छीन ली और करीब पौने दो लाख रुपये लूटने के बाद चलते बने।
  • बेगूसराय। सिहमा गोसाई टोला में एक युवक को गोली मार कर किया घायल। हाथ में लगी गोली। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती।
  • मस्तीपुर। अंधविश्वास में गई जान। सांप डंसने से पुजारी की मौत। सापों को हाथ में लेकर पूजा करा रहे थे पुजारी। इसी बीच सांप ने काट लिया और उनकी मौत हो गयी। घटना उजियारपुर थाना के रायपुर गांव की है।
  • भागलपुर। छह साल के बच्चे का अपहरण। अपराधियों ने 3 लाख की मांगी फिरौती। बच्चे के पिता को फ़ोन कर मंगी फिरौती। घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी। घटना लोदीपुर थाना क्षेत्र के अगरपुर हरिजन टोला की है।
- Advertisement -