पूर्णिया : राजा सहनी उर्फ मुन्ना माइकल मामले में नया मोड़

0
25

पूर्णिया:-20 फरवरी(राजेश कुमार झा) पूर्णिया पुलिस द्वारा पकड़े गए अंतरराज्यीय कुख्यात बैंक लुटेरा राजा सहनी उर्फ मुन्ना माइकल मामले में नया मोड़. आ गया है। पुलिस को इस मामले में कई अहम सुराग मिले है.

पुलिस ने राजा सहनी उर्फ मुन्ना माइकल के पास से बरामद मोबाइल के कॉल डिटेल को भी खंगालना शुरू कर दिया है. लेकिन अभी मोबाइल कॉल डिटेल को सार्वजनिक नहीं कर रही है. लेकिन सूत्रों की माने तो तफ्तीश के दौरान पुलिस को मिले अहम सुरागों में इस बात का पता लग चुका है कि किसने राजा सहनी को मरंगा के मिल्की टोला के जाफरी नगर मोहल्ले में किराया दिलवाया था.इसके पीछे क्या मकसद था.

- Advertisement -

पूर्णिया में राजा सहनी उर्फ मुन्ना माइकल के साथ किन लोगों का कनेक्शन था. राजा सहनी के किराए के घर कौन-कौन लोगों का आना-जाना था.उजला साफरी गाड़ी किसका था. उजला साफरी गाड़ी वालों का  इन बैंक लुटेरों से क्या सम्बन्ध था. पुलिस को ऐसे कई सवाल के जबाब मिलने बाकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजा सहनी उर्फ मुन्ना माइकल के लूट का पैसा जमीन में भी इन्वेस्ट की बात सामने आ रही है. अब सवाल ये उठता है कि राजा सहनी किन भूमाफिया और जमीन दलाल के सम्पर्क में था.

- Advertisement -