पीएम मोदी ने कहा- बीजेपी स्कीम से चलती है और टीएमसी स्कैम से

0
219
पीएम नरेंद्र मोदी ने बांकुड़ा में कहा- बीजेपी स्कीम के जरिए चलती है और टीएमसी स्कैम के जरिए चलती है। टीएमसी स्कैम की गंजाइश तलाशती है।
पीएम नरेंद्र मोदी ने बांकुड़ा में कहा- बीजेपी स्कीम के जरिए चलती है और टीएमसी स्कैम के जरिए चलती है। टीएमसी स्कैम की गंजाइश तलाशती है।

बांकुड़ा (बंगाल)। पीएम नरेंद्र मोदी ने बांकुड़ा में कहा- बीजेपी स्कीम के जरिए चलती है और टीएमसी स्कैम के जरिए चलती है। टीएमसी स्कैम की गंजाइश तलाशती है। केंद्र की जिस योजना में स्कैम की संभावना नहीं रहती, उसको दीदी अपनाती ही नहीं हैं। पीएम मोदी न दीदी द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाए जाने पर  कहा कि दीदी पूरी तरह डर गई हैं। उनको पता चल रहा है कि उनका जाना अब तय है। पिछले 10 साल से जब इसी ईवीएम के जरिए जीत रही थीं, तब क्यों सवाल नहीं उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि  10 साल में दीदी ने बंगाल के साथ कैसा खेल खेला है, वह सबको पता है। आने वाले दिनों में कट मनी  सिंडिकेट का खेल  नहीं होगा। केवल विकास का खेला होगा।

बंगाल में बीजेपी का आज हाई वोल्टेज चुनाव प्रचार हुआ। बांकुड़ा के बालीबेरिया में ममता बनर्जी के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी गरजे। उधर पूर्व मेदिनीपुर के  एकरा  में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ममता बनर्जी पर खूब बरसे। नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी द्वारा जख्मी पैर को लेकर खेले जा रहे सेंटीमेंट कार्ड के बदले  उससे भी बड़ा सेंटीमेंटल कार्ड खेल दिया। मोदी ने कहा कि कि  दीदी की जब हम आलोचना करते हैं तो दीदी आजकल गुस्सा हो जाती हैं। लेकिन दीवारों पर बनी अपनी तस्वीर देख कर मुझे गुस्सा नहीं आता। बंगाल की दीवारों पर इनदिनों एक तस्वीर दिख रही है। मेरे कटे हुए सर से दीदी फुटबॉल खेल रही हैं।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि हम डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के  आदर्शों में पले हुए हैं। देश के 130 करोड़ लोगों के सामने  सर झुका सकते हैं। दीदी चाहें तो मेरे सर पर लात मार सकती हैं। मेरे सर को काट कर फुटबॉल खेल सकती हैं, लेकिन आम लोगों के  विकास से फुटबॉल खेलने नहीं देंगे। आदिवासियों की उम्मीदों पर लात मारने नहीं देंगे। यह कह कर  पीएम मोदी ने लोगों की खूब तालियां बटोरी।

पीएम मोदी ने बांकुड़ा में पानी की किल्लत पर सवाल  उठाते हुए कहा कि  दीदी ने केंद्रीय जल परियोजनाओं को  पूरे बंगाल में लागू नहीं किया। इसी कारण से  बांकुड़ा में लोग पीने और खेती में पानी का अभाव महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा सत्ता में आती है तो बंगाल के हर घर में नल का पानी पहुंचाया जाएगा और खेती में पानी का कोई अभाव नहीं होगा।

उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि  भाजपा के सत्ता में आते ही  देवी की पूजा होगी। लोगों का विकास होगा और आम आदमी का सम्मान होगा। उन्होंने असल परिवर्तन का  मतलब समझाते हुए कहा कि गरीबों का विकास, सभी लोगों तक सही समय पर सरकारी योजना का लाभ पहुंचाना है। कट मनी  बंद होना, लोगों पर अत्याचार न होना, यही असली परिवर्तन है। उन्होंने दीदी के खेला होवे स्लोगन पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 10 साल में  दीदी और दीदी के लोगों ने अलग-अलग  तरीके से खेल खेला। लोगों को लूटा। गरीबों को लूट कर अपना पैसा बनाया और अब भी बोल रही हैं खेला होबे। जल्द ही बंगाल में खेला खत्म होगा और  विकास  शुरू होगा।

- Advertisement -