पामेला गोस्वामी ड्रग केस में बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार

0
244
Bengal News Updae- ड्रग केस की आरोपी पामेला गोस्वामी ने आज बीजेपी नेता राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। पुलिस पर आरोप मढ़ें।
Bengal News Updae- ड्रग केस की आरोपी पामेला गोस्वामी ने आज बीजेपी नेता राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। पुलिस पर आरोप मढ़ें।

कोलकाता। पामेला गोस्वामी ड्रग मामले में बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार कर लिये गये। उनके 2 बेटे और 2 नौकर भी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पामेला ड्राग्स मामले में भाजपा के दबंग नेता राकेश सिंह के घर शाम में पुलिस पहुंची। पुलिस ने उनके बेटे से बात की। काफी तर्क-वितर्क के बाद पुलिस उनके घर में घुसी। बेटों से पुलिस ने कुछ कागजात भी मांगे। राकेश सिंह की गिरफ्तारी के पहले उनके घर की किलाबंदी कर दी गयी।

पुलिस ने ड्रग केस में नोटिस देकर राकेश सिंह को आज 4 बजे तक पुलिस मुख्यालय लालबाजार पहुंचने को कहा था। इस पर राकेश सिंह ने ई मेल के जरिये पुलिस को सूचना दी थी कि जरूरी काम से वे दिल्ली जा रहे हैं, इसलिए आज उपस्थित हो पाना संभव नहीं है। इसके बाद पुलिस ने धावा बोल कर उनको अरेस्ट करने की योजना बनायी।

- Advertisement -

मालूम हो कि तीन दिन पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा की सचिव अभिनेत्री पामेला गोस्वामी कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई थी। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां उसने इस काम में राकेश सिंह की संलिप्तता की भी जानकारी दी। पामेला को 25 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है। अपना नाम इस केस में आने के बाद राकेश सिंह ने कहा था कि पुलिस के दबाव में पामेला ने उनका नाम लिया है। इसमें ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का हाथ है।

रुजिरा से फिर सीबीआई करेगी पूछताछ

सीबीआई अभिषक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी से फिर पूछताछ करेगी। रूजिरा बनर्जी से पूछताछ के लिए सीबीआई ने 8 सदस्यीय SIT का गठन किया है। आज दिन में सीबीआई ने उनसे डेढ़ घंटे तक पूछताछ की थी। उनसे पूछताछ के लिए सीबीआई टीम के पहुंचने के पहले ममता बनर्जी पहुंची हुई थीं। बाद में वह अभिषेक बनर्जी की बेटी को साथ लेकर चली गयीं। उसके बाद घर में सीबीआई टीम को एंट्री मिली।

यह भी पढ़ेंः सीबीआई ने अभिषेक की पत्नी रुजिरा से डेढ़ घंटे की पूछताछ(Opens in a new browser tab)

यह भी पढ़ेंः अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर से पूछताछ कर रही CBI(Opens in a new browser tab)

- Advertisement -