पटना में 5 की हत्या से दहशत, सीएम ने क्राइम की समीक्षा की

0
543
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

फतुहा में 3 शवों के सिर बरामद, धड़ का पता नहीं, इलाके में सनसनी

पटना। पटना में 5 की हत्या से दहशत है। उधर सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में बढ़ते अपराध की समीक्षा की और अपराधियों से सख्ती के निर्देश दिये। पटना जिले में पिछले 24 घंटे में 5 की हत्या से सनसनी फैल गयी। फतुहा में 3 शवों के सिर बरामद हुए, उनकी धड़ का पता नहीं है। बीती रात बाढ़ में 2 बहनों की हत्या का मामला सुलझा भी नहीं था कि फतुहा से ट्रिपल मर्डर की बात सामने आने से सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ेंः बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ‘बंगाली-बिहारी’ मुद्दे को हवा

- Advertisement -

बेखौफ अपराधियों ने बहुत बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पटना में 3 लोगों की हत्या कर दी गई है। तीनों मृतकों का सिर धड़ से अलग कर दिया गया। इसलिए मृतकों की पहचान में दिक्कत आ रही है। बताया जा रहा है कि तीनों सिर की स्थिति विकृत हो चुकी है, इसलिए भी पहचानना मुश्किल हो रहा है। घटना पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां तीन लोगों की हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः बंगाल में समय से पहले हो सकता है विधानसभा चुनाव

दरअसल फतुहा थाना क्षेत्र के निसबुचक गांव के पास एक महिला समेत तीन लोगों का कटा हुआ सिर बरामद किया गया है। तीनों शवों का सिर धड़ से पूरी तरह अलग है। आशंका जताई जा रही है कि गर्दन काट कर इनकी हत्या करने के बाद शवों को फेंक दिया गया है। मामला निसबुचक टावर के पास की है, जहाँ कटे हुए सिर बरामद होने से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। कई तरह की चर्चाएं भी शुरू हो चुकी हैं। घटना को लेकर पुलिस की तफ्तीश शुरू हो गई है। फिलहाल घटना से संबंधित कोई सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि पुलिस की मानें तो घटना को कहीं दूसरी जगह अंजाम दिया गया है तथा साक्ष्य छुपाने की नीयत से कटे हुए सिर को लाकर NH के किनारे फेंक दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः बिहार, बंगाल समेत देशभर के विपक्षी दलों में मचा है घमासान 

कल ही पटना जिले के बाढ़ में 8 और 10 वर्षीय दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दिए जाने की बात सामने आई थी। ASP लिपि सिंह घटना की मॉनिटरिंग खुद कर रही हैं और अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया है। आपको बता दें कि बाढ़ थाना क्षेत्र के ढेलवा गोसाई मोहल्ले में शिव मंदिर के सामने एक अल्पसंख्यक परिवार के दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दिए जाने की सूचना पाकर  पुलिस मृतकों के घर कैम्प कर रही है, ताकि कोई अप्रिय घटना अथवा साम्प्रदायिक सौहार्द न बिगड़े।

यह भी पढ़ेंः जेडीयू के प्रशांत किशोर को ममता बनर्जी ने बंगाल में दे दिया जाब

मृत बच्चियों का नाम दिलखुश और दामिनी बताया जा रहा है।  पिता मोहम्मद मुख्तार अंसारी मस्जिद के पास दुकान चलाते हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और अपराधियों की धर पकड़ के लिये छापेमारी कर रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। ASP ने परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि अपराधी शीघ्र पुलिस हिरासत में होंगे। ASP लिपि सिंह पहले भी कई काण्डों का उद्भेदन 12 से 24 घण्टे के भीतर कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ेंः CII ने माना, बिहार का वित्तीय प्रबंधन देश में सबसे बेहतर

- Advertisement -