छपरा में प्रापर्टी डीलर की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

0
206

छपरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित फोरलेन पर  अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार को गोली मार प्रोपर्टी डीलर की हत्या कर दी। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बिनटोलिया के पास स्थित वास्तु बिहार सोसाइटी के सामने एक जमीन की मापी करा रहे उमधा गाँव निवासी स्व श्रीनाथ सिंह के 45 वर्षीय पुत्र अवधेश सिंह को बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से गरदन के ठीक नीचे एक गोली दाग दी और आगे निकल गए। जैसे ही अवधेश सिंह गोली लगने से गिरा, उसके साथ मौजूद लोग उसे लेकर सदर अस्पताल पहुँचे, जहाँ चिकित्सक ने उसकी जाँच की और मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों की उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच होगी। अराधियों ने बिना किसी डर और भय के गोली चलाई और चलते बने। जबतक मृतक के साथ मौजूद लोग कुछ समझ पाते, अपराधी नौ दो ग्यारह चुके थे।

- Advertisement -

घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल परिजन पहुँचने लगे और उनके रुदन से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया। घटना से आक्रोशित परिजन बिना पुलिसिया औपचारिकता पूरा किये मृत देह को लेकर चले गए। उनके परिजनों का कहना था कि उन्हें कोई मामला दर्ज नही करना है, इसलिए वे शव को लेकर अपने घर जा रहे हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने इस मामले में दखल दी। डीएसपी और मुफस्सिल थानाप्रभारी घटना की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची और परिजनों को समझा कर शव का पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों को सौंप दिया गाया।

हाल के दिनों में सारण जिले में हत्या की घटनाओं से लोगों में काफी गुस्सा है। पुलिस में शिकायत के बाद भी न अपराधी गिरफ्त में आ रहे और न अपराध पर अंकुश ही लग रहा है। आपराधिक वारदात के बाद सड़क जाम भी आम बात हो गयी है। इससे आम आदमी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- 

लड़की भगाने के मामले में तीन बच्चों के पिता गये जेल

बेगूसराय में साइबर क्राइम बढ़ा, एटीएम से पैसे उड़ा रहे फ्राड

- Advertisement -