बेटी-दामाद का झगड़ा छुड़ाने आई सास को दामाद ने गोली मारी

0
467

बेगूसराय। बखरी थाना क्षेत्र के बहोरचक गांव में एक दामाद ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना का कारण पति-पत्नी के बीच झगड़ा बतया जाता है। इसको लेकर मारपीट की नौबत आ गई थी। बीच-बचाव करने के लिए उसकी सास पहुंच गयी थी। इससे गुस्साये दामाद ने अपनी सांस की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला लक्ष्मण सहनी अपनी पत्नी की विदागरी कराने के लिए मंगलवार को अपनी ससुराल बखरी थाना क्षेत्र के बहोड़चक गांव पहुंचा था। जहां ससुराल में ही किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था।

- Advertisement -

पति-पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि मारपीट की नौबत सामने आ गई। झगड़े के दौरान लक्ष्मण सहनी की सास फूल कुमारी देवी (50 वर्ष) बीच बचाव करने चली आई थी। जिसके कारण उसके दामाद ने आपनी सास को गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना ग्रामीणों ने बखरी थाना के थानाध्यक्ष को दी। थानाध्यक्ष के आने की भनक मिलते ही आरोपी दामाद घटनास्थल से फरार हो गया। बखरी थाना के थाना अध्यक्ष राजीव रंजन ने अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना के बाद परिजनों का हाल रो-रोकर बुरा है। पुलिस घटना के बाद आरोपी दामाद को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छापामारी कर रही है, लेकिन खबर लिखे जाने तक दामाद की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है।

बेगूसराय एसपी ने किया चकिया ओपी थाना अध्यक्ष को सस्पेंडः एसपी आदित्य कुमार ने चकिया ओपी के थानाध्यक्ष अजीत कुमार को मिट्टी कटाई में अवैध वसूली के मामलें में सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने नगर थाना के पु.अ.नि. सुमित को चकिया ओपी का नया  थानाध्यक्ष बनाया है।

यह भी पढ़ेंः बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी

- Advertisement -