भोजपुर में करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत

0
129
बिहार
बिहार
  • चरपोखरी थाना क्षेत्र के मदरिया गांव की घटना
  • पंखा का प्लग लगाने के दौरान घटी घटना
  • दंपत्ति की मौत से गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

आरा। भोजपुर जिले की एक हृदय विदारक घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है। करंट की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी। दोनों रिश्ते में पति-पत्नी बताये जाते हैं। एक को करंट ने चपेट में लिया तो दूसरा बचाने गया और उसकी भी मौत हो गयी। इस घटना का सबसे दुखदाई पहलू यह है कि इस दंपति की तीन मासूम बच्चियां अनाथ हो गयी हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि यह सब कैसे हो गया।

बुधवार की देर शाम करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गयी। इस घटना से गांव में अफरातफरी का आलम रहा। बताया जाता है कि मदरिहा गांव निवासी रामजी साह के पुत्र शैलेश कुमार साह (28) पंखा चलाने के लिए प्लग लगा रहे थे कि अचानक विधुत प्रवाह की चपेट में आ गए। बचाने के दौरान उनकी पत्नी सुनीता देवी (25) भी करंट की चपेट में आ गयी। परिजन आनन-फानन दोनों को इलाज के लिए सीएचसी चरपोखरी ले गए, जहां चिकित्सक ने दम्पति को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों में चीख़-पुकार मच गई। दोहरी मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

- Advertisement -

तीन बच्चियों से छिन गया माता-पिता प्यारः चरपोखरी प्रखंड के मदरिहा गांव में बुधवार की शाम करंट की चपेट में आने से दम्पति की मौत के बाद मृतकों के बच्चों के सर से माता-पिता का साया हट गया। मृत दम्पत्ति को प्रियांशु कुमारी (06), अंशु कुमारी (05) व काजल (03) तीन बेटियां हैं।

बच्चियों को अभी पूरी तरह समझ ही नहीं आया था कि उनसे माता-पिता का प्यार छिन गया। अचानक अपने बेटे और बहू की मौत से मृतक के पिता रामजी साह का रो-रोकर हाल बेहाल है। इस घटना की खबर सुनते ही आसपास के लोग ढांढस बंधाने पहुंचे।

यह भी पढ़ेंः करंट से बिहार में दो मरे, एक ट्रेन से कटा तो एक को गोली लगी

 

 

 

- Advertisement -