बिहार में भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल को होगी रिलीज

0
577

पटना। साई ईश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5  अप्रैल से बिहार में रिलीज होगी। इस बारे में फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म हम 5 अप्रैल को  फिल्म रिलीज करने को तैयार हैं।

कुणाल सिंह ने कहा कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है। इसलिए हम दर्शकों से अपील करना चाहते हैं कि वे फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ को सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। फिल्‍म बेहद रोमांचक है और इसमें एक चोर की जर्नी बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात तक चलती है। फिल्‍म में मेरा बेटा आकाश सिंह यादव लीड रोल में है। उसके साथ रानी चटर्जी और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। तो खूबसूरत काजल राघवानी और गार्गी पंडित का आईटम नंबर भी फिल्‍म में मनोरंजन के डोज को बढ़ाने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है यशी म्यूजिक कंपनी से जिसे अभी तक 486,823 लाख बार देखा गया है !

- Advertisement -

बता दें कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा, बबली गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।

पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस से क्यों डरती है, ये हैं कारण

यह भी पढ़ेंः बिहार में महागठबंधन से आगे चल रहा एनडीए, कैंडिडेट घोषित

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के 3 नाम घोषित, भाकपा ने कन्हैैया कुमार को बेगूसराय भेजा

यह भी पढ़ेंः सुशील मोदी की शत्रुघ्न को सलाह, इस उम्र में अब और फजीहत ठीक नहीं

यह भी पढ़ेंः भाजपा की हुईं अन्नपूर्णा देवी, कोडरमा की सीट से उतरेंगी मैदान में

यह भी पढ़ेंः भाजपा को खरी खोटी सुनाने वाली अन्नपूर्णा देवी अब गुणगान कर रहीं

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस सत्ता में आई तो गरीबों को 72000 सालाना देंगेः राहुल गांधी

- Advertisement -