दिनेश लाल यादव-आम्रपाली की फिल्म- ‘निरहुआ द लीडर’ की शूटिंग 

0
532
फिल्म का एक दृश्य
फिल्म का एक दृश्य

पटना। दिनेश लाल यादव-आम्रपाली की फिल्म- ‘निरहुआ द लीडर’ की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में चल रही है। फिल्म काफी चर्चा में है। गायक, नायक और अब नेता के रूप में अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

यह फिल्म इसलिए भी चर्चा में है, क्योंकि इस फिल्म का नाम काफी अलग है। फिल्म ‘निरहुआ द लीडर’ की शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ में जोर-शोर से की जा रही है। आजमगढ़ से निरहुआ का एक खास ही रिश्ता है, क्योंकि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं और वहां के लोगो में उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनायीं है।

- Advertisement -

बात करें फिल्म ‘निरहुआ द लीडर’ की तो इस फिल्म में उनके अपोजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे है। ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र हैं, जो कई भाषाओं को भलीभांति जानते हैं। वे तेलगु, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं के अच्छे जानकार हैं। सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा डिग्री रखने वाले निर्देशक आकाशवाणी पर ब्रॉडकास्ट हुए 20 से अधिक ड्रामे निर्देशिन कर चुके हैं।

इस फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं, जबकि सिंगर्स में दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, नीलकमल शामिल हैं। फिल्म की मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, किरण यादव, संजय पांडे, शनि सिंह, पद्म सिंह इत्यादि हैं। वही हॉट केक अंजना सिंह के ऊपर भी एक बहुत ही प्यारा सांग फ़िल्माया गया है। फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में हो रही है और फिल्म के दिसम्बर तक रिलीज़ होने की संबावना है। फिल्म के निर्माता मीना केशरी, कथा और पटकथा लेखक वाई जितेंद्र और डायलॉग संतोष मिश्रा का है, जबकि फ़िल्म का प्रचार-प्रसार अखिलेश सिंह कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः नीतीश ने कहा, NDA में सब ठीक, JDU प्रवक्ता सिर्फ अपनी बात रखें

- Advertisement -