अपराधियों ने समस्तीपुर में युवक की गोली मार की हत्या

0
128

समस्तीपुर। बिथान थाना क्षेत्र के लरझा ग्राम में गुरुवार की रात में अपराधियों ने चौक से कुछ ही दूरी पर सड़क किनारे बसे बखो समुदाय के एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक बखो परिवार लगभग 25 वर्षों से यहाँ रह रहा है तथा किसी तरह से अपना जीवन यापन कर रहा है। गुरुवार की रात अपराधियों ने मो. शकुल बखो की हत्या कर दी।

गुरुवार की रात अपराधियों ने मो. शकुल बखो के घर पर धावा बोल कर पहले गाली गलौज करनी शुरू कर दी। घर पर मौजूद मो. शकुल बखो के 14 वर्षीय छोटे पुत्र मो. वजीर बखो के विरोध करने पर अपराधी आग बबूला हो गये तथा युवक को गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौत हो गयी। चर्चा तो ऐसी भी है कि एक अपराधी को बखो शकुल के परिजनों ने पकड़ लिया था। लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रहा।

- Advertisement -

घटना की सूचना मिलते ही बिथान थानाध्यक्ष संतोष कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे। उन्होंने लाश को अपने कब्जे में लिया और अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल से पुलिस ने एक देसी कट्टा तथा थ्री नाट थ्री का खोखा  बरामद किया है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता के फर्द बयान पर अर्जुन यादव समेत तीन अन्य पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। समाचार प्रेषण तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। इस घटना से एक साथ कई सवाल खडे हो रहे हैं। बखो परिवार ने किसी का क्या बिगाड़ा था, जो हत्या की नौबत आयी।

यह भी पढ़ेंः

ओमप्रकाश अश्कः सामाजिक सरोकार में सराबोर एक पत्रकार

और कोलकाता में खबरों का ट्रेंड सेटर बन गया प्रभात खबर

जयंती पर विशेषः ओशो आधुनिक युग का  विद्रोही संन्यासी

समस्तीपुर में मात्र 30 मिनट के अंदर दो जगहों पर लूट

- Advertisement -