समस्तीपुर में मात्र 30 मिनट के अंदर दो जगहों पर लूट

0
296
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।
  • पुलिस वाले ने कहा- खैनी खाने के बाद ही सुनेंगे शिकायत
  • पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला, स्पष्ट दिखी रुपये की छिनतई

समस्तीपुर (प्रमोद प्रभाकर)। नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को मात्र 30 मिनट के अंदर दो अलग- अलग जगहों पर 50 हजार की लूट की घटना ने शहर को दहला कर रख दिया। कहने के लिए शहर में  पुलिस की गश्ती गाड़ी रोज घूमती है। इतना ही नहीं, टाइगर मोबाइल की टीम भी बाइक से शहर में चक्कर लगाती है। उसके बाद आए दिन लूट, मर्डर की घटनाएं होना पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न खड़ा होता है।दोनों ही घटनाओं को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया।

बता दें कि शहर के भीड़भाड़ वाली जगह मगरदही घाट चौराहे पर वारिसनगर निवासी नानटून दास निमाई की पुत्री अन्नू कुमारी अपनी मां के साथ मथुरापुर पंजाब नेशनल बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर पहले मार्केटिंग की और उसके बाद अपने घर वापस जा रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अपराह्न 3.50 बजे अन्नू के हाथ से रुपये रखे थैले को छीन लिया। वह शोर मचाती रही, लेकिन अपराधी भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस का कहीं कोई अता-पता नहीं था।

- Advertisement -

यह भी पढ़ेंः 36 हजार पुरानी सडकों की मरम्मत की करायेगी बिहार सरकार

नगर थाना पुलिस ने जब सीसीटीवी को खंगाला तो साफ दिखा कि बाइक सवार रुपये वाला थैला छीन कर भाग रहा है। अब देखना यह है कि सीसीटीवी के सहारे अपराधियों को पुलिस पकड़ पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ेंः झारखंडः नियुक्तियों में एनसीसी कैडेटों के लिए आरक्षण पर विचार

दूसरी ओर रोसड़ा एरौथ मुसैरी स्कूल में कार्यत मुकेश कुमार मारवाड़ी बाजार स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकाल कर अपनी मां को बाइक पर बिठा कर रेलवे रोड में डेरा जाने के लिए रोड की ओर घूमने लगे, तभी शाम 4 बजे बाइक सवार दो अपराधियों न गाड़ी में टंगे थैले को खींच लिया और भाग निकले। मुकेश कुमार जब नगर थाने पर अपनी शिकायत लेकर गये तो खैनी बना रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि यार, पहले खैनी खाने दो, तब अपनी शिकायत सुनाना।

यह भी पढ़ेंः भाजपा के लिए मंथन और विपक्ष के लिए एकजुटता का वक्त 

- Advertisement -