घर से विद्यालय के लिए निकले शिक्षक लापता, अपहरण की आशंका

0
357
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।
बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार उठी है। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार की खस्ताहाली उजागर होने के बाद नीतीश कुमार ने अपनी पुरानी मांग रिपीट कर दी है।

भागलपुर। सन्हौला बाजार निवासी प्रभाष चन्द्र सिंह, प्रधानाध्यापक, मध्य विद्यालय नदियामा का स्कर्पियो सवार अपराधियों द्वारा अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के मुताबिक रोज की तरह श्री सिंह आज सुबह अपने घर से मोटरसाइकल पर बैठकर स्कूल जा रहे थे कि नदियामा मोड़ से आगे लारनपुल के पास पूर्व से घात लगाए स्कार्पियो पर अज्ञात लोगों ने हथियार के बल पर श्री सिंह को जबरदस्ती मोटरसाइकल से खींचकर अपने वाहन पर बिठा लिया और उन्हें लेकर फरार हो गए। इनके घर वालों को जब ज्ञात हुआ कि श्री सिंह स्कूल नहीं पहुँचे हैं, तब खोजबीन शुरू की। श्री सिंह के पुत्र चंदन कुमार सिंह को उक्त घटना की जानकारी दूसरों से मिली। घर वालों को आशंका है कि उनका अपहरण किया गया है।

उनके पुत्र चंदन सिंह ने बताया कि सुबह 10 बजे से उनके पिता का मोबाइल ऑफ आ रहा था। लेकिन दोपहर 2 बजे अचानक उनका फोन (8084832777) लगा तो एक महिला ने फोन रिसीव किया। फोन पर कुछ बच्चों की भी आवाज आ रही थी। चंदन के बात करने पर पुनः स्वीच ऑफ हो गया, जो अब तक ऑफ ही है।

- Advertisement -

श्री सिंह के परिजन काफी चिंतित व आशंकित हैं। श्री सिंह के परिजनों ने सन्हौला थाना में लिखित आवेदन दे दिया है। गौरतलब हो कि श्री सिंह शिक्षक के साथ-साथ हार्डवेयर व्यवसाय से भी जुड़े हुए हैं। हार्डवेयर की दुकान सन्हौला बाजार में है, जो इनके पुत्र चंदन सिंह चलाते हैं।

रोहतास में दो बच्चों पर एसिड अटैक, अस्पताल में चल रहा इलाज

सासाराम। रोहतास जिले के नवहट्टा थानांतर्गत बान्दू गांव में बीती रात दो बच्चों पर जानलेवा एसिड अटैक किया गया, जिसमें वे बुरी तरह झुलस गये। बेहतर इलाज के लिए उन्हें सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अटैक के बाद सोये हुए बच्चों की चीख पर ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की तो हमलावर पकड़ा गया। उसकी पहचान डेहरी निवासी चंदन द्विवेदी चाणक्य के रूप में की गयी है। ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिले में एसिड अटैक का यह पहला मामला है।

यह भी पढ़ेंः मलिकाइन के पाती- घर के लात नीमन, बाहर के सतावल बाउर

- Advertisement -