पथ निर्माण मंत्री ने चम्पारण को दी 266 करोड़ की योजनाओं की सौगात

0
137

बेतिया। भाजपा युवा संकल्प सम्मेलन में आये पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने बेतिया के चिरप्रतीक्षित छावनी ओवर ब्रिज का कार्यारम्भ का भूमि पूजन किया। इसके साथ ही छावनी ओवर ब्रिज की 104 करोड़ की योजना का कार्य शुरू कर दिया गया। साथ ही बेतिया के पिपरपाती तीन लालटेन में सड़क सहित वाल्मीकिनगर लोकसभा में कई पुल-पुलिया का शिलान्यास रिमोट के द्वारा बेतिया से मंत्री के द्वारा किया गया। लोगों ने सांसद डॉ संजय जायसवाल को इसके लिए धन्यवाद दिया है। लोग मानते हैं कि यह उन्हीं की देन है।

बताते चलें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बेतिया सुप्रिया सिनेमा रोड स्थित सन्त जोसेफ स्कूल के पास बेतिया की धरती पर युवा संकल्प सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव  एवं युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन रहे। उक्त मौके पर छावनी आरओबी का कार्यारम्भ, सरिसवा से पिपरपाती रोड, तीन लालटेन से छावनी तक सड़क, छोटकी पट्टी से रामनगर व रामगढ़वा से पिपरपाती तक सड़क योजनाओं का शिलान्यास पथ मंत्री द्वारा किया गया।

- Advertisement -

इस कार्यक्रम के बाद बेतिया के बहुचर्चित छावनी ओवरब्रिज (आरओबी) का कार्यारम्भ पथ मंत्री नंद किशोर यादव द्वारा किया गया। इस खबर से बेतिया की जनता के बीच हर्ष का माहौल है और साथ ही सांसद डॉ. संजय जायसवाल को लोग बधाई दे रहे हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इसके लिए बेतिया के सांसद डॉ. संजय जायसवाल को इन सभी पुनीत कार्यों के लिए बहुत-बहुत बधाई दी है। लोगों का मानना है कि उनके ही प्रयास से यह सब संभव हुआ है।

यह भी पढ़ेंः पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का अब बदल जायेगा पोस्टल एड्रेस

उक्त मौके पर पथ मंत्री द्वारा योजनाओं पर प्रकाश डाला गया। मंत्री मौके पर प. चम्पारण लोक सभा सांसद डॉ. संजय जायसवाल, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौरव कुमार उर्फ रिंकी गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी सह सांसद प्रभारी मुकेश सहाय उर्फ गांधी बाबा, आनंद सिंह, युवा नेता विजय चौधरी, दीपेंद्र सरार्फ, राजेश सोनी, नीरज तिवारी, केशव राज सिंह सहित कई उपस्थित रहे।

- Advertisement -