विवादित जमीन की फोटो खींच रहे युवक की खंभे से बांधकर जबरदस्त पिटाई

0
136

बच्चा चोर बताकर की गई पिटाई

कोडरमा। आज सोमवार को जमीन विवाद के मामले में एक युवक को साजिश के तहत बच्चा चोर बताकर खंभे में बांधकर बुरी तरह पीटा गया। गंभीर रूप से घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है। युवक अपने विवादित जमीन की फोटो खींच रहा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे पिटना शुरू कर दिया। युवक भागा तो दूसरे पक्ष ने बच्चा चोर का शोर मचा दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और खंभे से बांधकर पीटा। घटना जयनगर थाना क्षेत्र के डंडाडीह की है।

बच्चा चोर का मचा शोर

युवक की पहचान इरगोबाद निवासी दशरथ मोदी के पुत्र शशि भूषण मोदी के रूप में की गई है। शशि भूषण मोदी अपने घर ईरगोबाद से बाइक से मरकच्चो की ओर नानी घर जा रहा था।

- Advertisement -

इसी दौरान शाशिभूषण डंडाडीह में अपने विवादित जमीन के पास रुक कर जमीन की फोटो खींच रहा था। तभी मामले के दूसरे पक्ष के डंडाडीह निवासी इंद्रदेव राणा अपने सहयोगियों के साथ वहां पहुंचा और शशि भूषण मोदी को लाठी-डंडे से जमकर पिटाई करने लगा। शशि ने किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने का प्रयास किया। पर इंद्रदेव राणा ने बच्चा चोर का शोर मचा दिया। ग्रामीण वहां जुटे और फिर शशि को पकड़ सड़क किनारे खंभे में बांधकर जमकर पिटाई कर डाली।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचर युवक को लिया कब्जे में

मौके पर जुटे लोग मारपीट का वीडियो मोबाइल से बनाते रहे पर किसी ने उसे नहीं बचाया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उक्त युवक को खंभे से खोल कर भीड़ के कब्जे से निकाला। इधर, पुलिस ने मामले की जांच व पूछताछ के लिए पंचायत समिति सदस्य महावीर यादव को हिरासत में लिया है। मामले में पुलिस ने शशिभूषण मोदी के फर्द बयान पर 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

- Advertisement -