मर्डर मामले का खुलासा, सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मार डाला

0
99
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।
एनकाउंटर में कल कोलकाता के न्यू टाउन में मारे गये दो बदमाशों का आतंकी कनेक्शन उजागर हुआ है। बरामद बैग पर पाकिस्तान का पता लिखा है।

बेगूसराय। प्यार में अंधी युवती ने प्रेमी के हाथो पति की हत्या करवा दी। मृतक श्रवण की पत्नी सरोजनी ने शनिवार को मंसूरचक पुलिस के समक्ष दिए गए बयान में कहा कि उसके प्रेमी विभूतीपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव निवासी हरिदास के पुत्र शिवकुमार ने उसके पति की हत्या की। प्रेमिका की पहचान प्रेमी से अपने ननिहाल मिश्रौलिया में हुई थी।

सरोजनी ने बताया कि वर्ष 2016 में अपने ननिहाल मिश्रौलिया में शिव कुमार दास से आंखें चार हो गई थीं और उसके साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई थीं। लेकिन पारिवारिक और सामाजिक दबाव के कारण मेरे पिता दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी सुखदेव सिंह ने मेरी इच्छा के विरुद्ध मेरी शादी फरवरी 2018 में उजियारपुर थाना क्षेत्र के माहथी गांव में कर दी थी। शादी के तीन माह बाद मैं वापस अपने घर आ गई और वहां से अपने ननिहाल मिश्रौलिया में रहने लगी। शिव कुमार से प्रेम संबंध भी जारी रहा।

- Advertisement -

पुनः 6 अक्टूबर को जबरन मेरा पति विदा कराकर ससुराल माहथी ले गया। तब से हम दोनों के बीच संबंध भी अच्छे नहीं रहे। इसी बीच 9 अक्टूबर को शिव कुमार ने फोन कर कहा कि तुम्हारे पति को मार देंगे और 10 अक्टूबर की सुबह मंसूरचक थाना क्षेत्र के गजबोर गाछी में श्रवण की लाश मिली। शिवकुमार पुलिस गिरफ्त से अभी तक बाहर है।

घर में घुस कर विवाहिता की हत्या

बेगूसराय। घर में घुसकर 30 वर्षीय विवाहिता को अज्ञात अपराधियों ने मार डाला। मामला बछवारा थाना क्षेत्र की है। गोदना निवासी फर्नीचर दास की पत्नी पार्वती देवी की देर रात घर में सोए हाल में किसी ने घुसकर हत्या कर दी। सुबह जब उसकी पुत्री उठी तो देखा मेरी मां की लाश फंदे से लटकी हुई है। शोरशराबा करने पर आसपड़ोस के लोग जमा हो गए। इसकी सूचना बछवारा थाना को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पार्वती देवी के पति बाहर में मजदूरी करते हैं। इस वक्त सनीचर दास परदेस में ही हैं। पुलिस ने बताया कि मामला संदिग्ध है। मृतका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। छानबीन की जा रही है। मृतका पार्वती देवी 4 बच्चों की मां थी।

गोलीबारी मामले में पूर्व मुखिया समेत 6 आरोपित

बेगूसराय। सहायक थाना गढ़हारा अंतर्गत पूर्व मध्य रेलवे बाजार गढ़हारा परिसर में बीते दिन शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने सलेमपुर बारो निवासी गुलशन कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस घटना को लेकर घटनास्थल समेत आसपास के क्षेत्रों में पूरे दिन अफरातफरी व दहशत का माहौल वयाप्त था। एलेक्सिया अस्पताल में इलाज करा रहे पीड़ित गुलशन कुमार द्वारा पुलिस को दिये गये बयान में नगर परिषद बीहट वार्ड सात गढ़हारा पार्षद सह पूर्व मुखिया धर्मेंद्र कुमार सिंह, अमन कुमार, यशवंत कुमार, डिपलू कुमार, रूसियन व एक अज्ञात समेत 6 लोगों को आरोपित किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिये गये बयान के आधार पर आरोपी पर प्राथमिकी की प्रकिया जारी है। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी अभियान में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेंः झारखंडवासी शादी का रजिस्ट्रेशन करा लें, वर्ना फाइन भरें

- Advertisement -