दिवाली से पहले 2 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म ‘लीरा द सोलमेट’

0
196

पटना। कालजय मूवीज के बैनर तले बनी हिंदी फिल्म ‘लीरा द सोलमेट’ दिवाली से पहले 2 नवंबर को पूरे भारत में एक साथ 700 से 900 थियटरों में रिलीज़ होगी। यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो 100 परसेंट VFX की मदद से बनाई गई है। यह जानकारी खुद फिल्‍म के निर्देशक डॉ सुमनेश श्री कालजई ने दी। फ़िल्म में लीरा कालजई और मेहुल आडवाणी का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा।

डॉ सुमनेश ने कहा कि फिल्‍म ‘लीरा द सोलमेट’ पूरी तरह से इंटरटेंमेंट कमर्सियल है, जिसमें नायाब गाने, एक्‍शन, डांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का दर्शकों को मिलेगा। फिल्‍म का निर्माण हाई क्‍वालिटी के VFX के साथ किया गया है।

- Advertisement -

उन्‍होंने बताया कि इस फ़िल्म को बेस्ट VFX अवार्ड से I.T.M. University Lakecity Entertainment category में नवाजा गया है। वैसे तो फ़िल्म पूरी तरह से पारवारिक है, मगर मुझे लगता है कि यह फिल्‍म बच्चों  और युवा वर्ग को विशेष तौर पर पसंद आयेगी। फ़िल्म में लीरा कालजई और मेहुल आडवाणी का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा, जो प्रेम-रोमांस की एक उत्कृष्ट छाप छोड़ जायेगी। फिल्‍म कभी गुदगुदायेगी तो कभी अचम्भित भी करेगी। इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं लीरा कालजई और मेहुल आडवाणी।

यह भी पढ़ेंः सुमो की सलाह- समस्याओं के समाधान के लिए IIT के छात्र करें रिसर्च

फ़िल्म के गीत और संवाद उषा कालजई ने लिखा है, जबकि टाइटल सॉन्ग ‘तुम्ही तो मेरी सोलमेट हो गॉड की भेंट हो मेरे लिऐ सेट हो’ और उसके अलावा अन्य गाने भी काफी कर्णप्रिय हैं।  तुम हॉट हो, हॉट हो,  इश्क किया है तो तड़पना ही पड़ेगा और लूटूंगी लुटूंगी लुटेरा है जैसे गाने दर्शकों की जुबान से चिपक जाने वाले हैं।  फ़िल्म का कॉन्सेप्ट और डिजाइन अद्वितीय है, जो विश्व प्रसिद्ध एस्ट्रोलाजर डॉ.सुमनैश श्री कालजई द्वारा सैकड़ों एस्ट्रोलोजिकल शो के निर्माता निर्देशक हैं। फ़िल्म का डायरेक्शन भी कालजई जी द्वारा किया गया है। फिल्म की निर्मात्री उषा  कालजई है।

यह भी पढ़ेंः कोसी त्रासदी की याद दिलाती फिल्म ‘लव यू दुलहिन’

- Advertisement -