दाह संस्कार के लिए लाश लेकर जा रहे थे, खुद लाश बन कर लौटे 2 लोग

0
170
टक्कर में मैजिक गाड़ी के परखचे उड़ गये
  • ट्रक से टकरा गयी मैजिक गाड़ी, 6 घायल
  • गंभार हाल घायल वाराणसी रेफर किये गये
  • कोचस-बक्सर पथ पर हुई दुर्घटना

सासाराम (रोहतास)। कोचस थाना क्षेत्र के कोचस-बक्सर पथ पर हरिहर डीहरा गांव के पास शव लेकर जा रही एक मैजिक गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इसमें मैजिक गाड़ी पर सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गयी और 6 लोग जख्मी हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है।

घायल व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार कराया गया। बेहतर उलाज के लिए उन्हें बाद में वाराणसी रेफर कर दिया गया। इस घटना की पुष्टि करते हुए कोचस थानाध्यक्ष ने बताया कि कोचस  थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के लोग एक मृतक व्यक्ति के दाह संस्कार के लिए मैजिक गाड़ी पर सवार होकर बक्सर जा रहे थे। तभी हरिहर डीहरा  गांव के पास गेंहू से लदे ट्रक से शव लदी गाड़ी टकरा गई।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैजिक के परखच्चे उड़ गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक व्यक्तियों में एक कैमूर जिला के कुदरा थाना के सिसवार गांव के गोरखनाथ सिंह और दूसरे कोचस थाना के रामपुर गांव राम प्रवेश सिंह हैं। पुलिस के अनुसार रामपुर गांव के लोग मृतक परशुराम सिंह के शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर बक्सर जा रहे थे। तभी यह घटना घटी। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। साथ ही पुलिस का भी सहयोग ठीक रहा।

यह भी पढ़ेंः चप्पल के सोल में छिपाये गये थे मोबाइल व चार्जर, कैदी को देने की थी साजिश

यह भी पढ़ेंः पेंशन का इंतजार करती रही, अंत में चल बसी 120 वर्षीय वृद्धा

पुलिस के अनुसार घायल व्यक्तियों में रामपुर गांव के कृष्णा सिंह, बेलास सिंह, सुरेश सिंह, शिवशंकर सिंह, बलथरी के गुड्डू सिंह, औरंगाबाद जिला के सुशील सिंह, कथारायी गांव के ललन सिंह शामिल हैं। उनकी स्थिति गंभी है। इसलिए बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः समस्तीपुर जिले में हथियार के साथ 3 गिरफ्तार, ट्रक ने 3 जानें लीं

यह भी पढ़ेंः सुकर्मा और शुक्ल योग में आएगा 2019, जानें वार्षिक राशि फल

- Advertisement -