सड़क हादसे में रोटेरियन सुदेशचंद्र की मौत, परिजनों में कोहराम

0
124
अस्पताल में मृत रोटेरियन को देखने उमड़ी भीड़
अस्पताल में मृत रोटेरियन को देखने उमड़ी भीड़
  • सोहसराय के 17 नं. स्थित NH- 20 पर हुई घटना
  • फतुहा से पिकअप वैन पर अपने घर लौट रहे थे
  • कई बड़ी हस्तियों के हाथों हो चुके थे सम्मानित

बिहारशरीफ। सड़क हादसे में रोटेरियन सुदेशचंद्र की मौत, परिजनों में कोहराम मचा है। शहर के सफल व्यवसायी सह रोटेरियन सुदेशचंद्र प्रियदर्शी की सड़क हादसे में मौत हो गयी। उनकी मौत की खबर मिलते ही रोटरी क्लब के सदस्यों समेत व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

दरअसल बीती रात वे फतुहा से तगादा कर पिकअप वैन से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच सोहसराय थाना इलाके के 17 नं. मोड़ के समीप वाहन में किसी दूसरे वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण चालक ने संतुलन खो दिया और वैन पलट गयी। वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में परिजन जीवन ज्योति हॉस्पिटल ले गए। वहां चिकित्सक ने उन्हें देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

समाजसेवी और सफल व्यवसायी होने के कारण बड़ी-बड़ी हस्तियों के हाथों वे सम्मानित भी किये जा चुके थे। उनकी मौत की खबर मिलते ही रोटरी क्लब के सदस्य और भारी संख्या में शहर के व्यवसायी उनके अंतिम दर्शन के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि सुदेशचंद्र प्रियर्दा अब इस दुनिया में नहीं रहे। रोटरी क्लब के सदस्यों ने इनकी मौत को क्लब के लिए अपूरणीय क्षति बताया।

इनका सोहसराय में राजधानी इलेक्ट्रिक प्रतिष्ठान है। सदर अस्पताल में रोटरी क्लब के डॉ अरविंद कुमार सिन्हा, डॉ अश्विनी कुमार वर्मा, रविचंद प्रसाद, डॉ राजीव कुमार, डॉ विभाष प्रियदर्शी, डॉ शशिभूषण कुमार, डॉ अरुण कुमार, राजकुमार प्रसाद, अनिल कुमार के अलावे क्लब के कई सदस्य और व्यवसायियों ने पहुंचकर परिजन को सांतवना दी।

इधर व्यवसायी की मौत के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष विजेन्द्र यादव ने बताया कि इस संबंध में मृतक के पुत्र अभिनव कुमार ने अज्ञात ट्रक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ट्रक की पहचान के लिए प्रयास कर रही है।

पैक्स चुनाव की रंजिश को ले दूध व्यवसायी को मारी गोली

नालंदा थाना क्षेत्र के ममूराबाद गांव में बदमाशों ने बुधवार की देर शाम दूध व्यवसायी को गोली मार कर जख्मी कर दिया। जख्मी ककैला गांव निवासी 40 वर्षीय राजेश यादव को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया है। बताया जाता है कि राजेश शाम को ममूराबाद गांव में दूध पहुंचाने गया था। उसी दौरान पूर्व से घात लगाये आधा दर्जन बदमाशों ने उसे दबोच लिया और मारपीट की। यही नहीं, उसके सीने में गोली मार दी।

- Advertisement -