सुशील कुमार मोदी के तीखे बोल सुन कर तिलमिला जाएंगे लालू

0
115
आरक्षण विरोधी कांग्रेस से दोस्ती करने वालों ने कर्पूरी ठाकुर के आदर्श मिट्टी में मिला दिये। सांसद सुशील कुमार मोदी ने यह आरोप लगाया है।
आरक्षण विरोधी कांग्रेस से दोस्ती करने वालों ने कर्पूरी ठाकुर के आदर्श मिट्टी में मिला दिये। सांसद सुशील कुमार मोदी ने यह आरोप लगाया है।

पटना। सुशील कुमार मोदी के तीखे बोल सुन कर लालू प्रसाद तिलमिला जाएंगे। मोदी ने कहा कि लालूवाद को पोलिटिकल क्वरंटाइन में भेजने की जरूरत है। सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद से पूछा है कि लालू प्रसाद बतायें कि देश में कौन ऐसा मुख्यमंत्री है, जिसके एक आग्रह पर लाकडाउन में फंसे मजदूरों की घर वापसी के लिए 4000 विशेष ट्रेनें चलायी गईं? 1506 ट्रेनें तो केवल बिहार के 21 लाख मजदूरों की सेवा में लगायी गई थीं।

लालू प्रसाद लालटेन युग के दुराग्रहों की मानसिक कारा में भी बंदी हैं, इसलिए न “वर्क फ्राम होम” समझ सकते हैं, न वर्चुअल संवाद। लालूवाद को पोलिटिकल क्वरंटाइन में भेजने की जरूरत है। बिहार में एनडीए के सीएम-फेस नीतीश कुमार पिछले 15 साल से जनता के बीच हैं और बाढ़-आपदा से कोरोना संक्रमण तक हर संकट से 12 करोड़ प्रदेश वासियों की रक्षा में लगे हैं।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि जो लालू प्रसाद चारा घोटाला के चार मामले में सजायाफ्ता होकर 1095 दिनों से जेल में हैं, जिनके सियासी वारिस लोकसभा चुनाव के बाद 33 दिन तक विधानसभा से गायब रहे और  लाकडाउन में 50 दिनों तक राज्य से बाहर अज्ञातवास में रहे, वे उस मुख्यमंत्री से घर से काम करने की अवधि का हिसाब किस मुँह से मांग रहे हैं? क्या राज्य के मुख्यमंत्री को मसीहा बनने का नाटक करने के लिए खुद ही लाकडाउन के नियमों की धज्जी उड़ानी चाहिए थी? राजनीति को नौटंकी-तमाशा बनाने के दिन बीत चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के लिए कोरोना बहाना है, हम पब्लिक की सोचते हैंः नंद किशोर

यह भी पढ़ेंः लाक डाउन के मद्देनजर उद्योग-व्यापार जगत को GST में बड़ी राहत

यह भी पढ़ेंः डिप्टी CM सुशील मोदी की मानें तो लालू कुतर्क का सहारा ले रहे

यह भी पढ़ेंः बिहार के किसान देश के किसी कोने में बेच सकेंगे अपना उत्पाद

यह भी पढ़ेंः अपहरण उद्योग को बढ़ावा देने वाले ही पलायन के दोषीः मोदी

- Advertisement -