सारण के एकमा में सीएसपी संचालक से 2.45 लाख की लूट

0
149

छपरा। अपराधियों ने हथियार के बल पर मंगलवार की रात जिला के एकमा थाना क्षेत्र स्थित आमडाढ़ी द्वार के समीप सीएसपी (ग्राहक सेवा केन्द्र) संचालक से दो लाख पैंतालीस हजार रुपये लूट लिये। पीड़ित सीएसपी संचालक स्थानीय थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गाँव निवासी स्व. योगेन्द्र सिंह का पुत्र संजय कुमार सिंह बताए जाते हैं।

बता दें कि एकमा बाजार स्थित युवराज मोटर पार्ट्स दुकान सह सेन्ट्रल बैंक की सीएसपी काउंटर को बन्द कर वह अपने घर लौट रहे थे। तभी आमडाढ़ी गेट के समीप पहले से घात लगाए आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर  सीएसपी व दुकान के रूपये समेत लैपटाप एवं सोने की चेन भी लूट लिये।

- Advertisement -

इस दौरान उनके द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर उनकी पिटाई भी की। पीड़ित ने एकमा थाना में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। इनमें  स्थानीय निवासी  प्रमोद सिंह,  राजेंद्र सिंह,  अमर सिंह,  मुकेश सिंह एवं रूपेश सिंह को नामजद  तथा दो अज्ञात को भी अभियुक्त बनाया गया है।

यह भी पढ़ेंः वाहन खरीदना हो तो बिहार से बाहर का रुख करें

इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। यह मामला भूमि विवाद का प्रतीत होता है और इस मामले में पट्टीदारों को नामजद किया गया है। घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुँच घटना की जानकारी ली।

लखीसराय में चार जवान निलंबितः लखीसराय की मेदिनी चौकी थानाध्यक्ष सहित चार जवान 13 हज़ार लेकर एम्बुलेन्स छोड़ने के आरोप में निलंबित कर दिये गये हैं। एसपी ने की यह कारवाई की है। जाँच में ये दोषी पाए गए थे। उधर चमघरा नहर से शव बरामद होने की सूचना है। घर से नहाने को निकली थी 8 साल की पूजा। उसके सिर में जख्म पाये गये हैं। दुर्घटना के उपरांत नहर में फेंके जाने की आशंका जतायी जा रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेजा गया।

- Advertisement -