समस्तीपुर में 24 घंटे के भीतर लूट की दूसरी वारदात, 1.61 लाख लूटे

0
207

समस्तीपुर। जिले के सरायरंजन प्रखंड व मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव के समीप एनएच- 28 पर शुक्रवार की दोपहर एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश लुटेरों ने हथियार के बल पर एक व्यक्ति से एक लाख 61 हजार 483 रूपये  लूट लिये। लूटने के बाद उक्त लुटेरे ताजपुर की ओर बाइक पर सवार होकर फरार हो गये।

पीड़ित की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मलकौली निवासी कपिलदेव राय के पुत्र इंद्रजीत कुमार के रूप में की गई है। उक्त व्यक्ति एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है। घटना के बाबत पीड़ित ने बताया कि सरायरंजन थाना क्षेत्र के द्वारिकापुर गांव से पैसा वसूली कर ताजपुर कार्यालय में जमा करने जा रहा था। अचानक गंगापुर गांव के समीप एनएच 28 पर अपाचे बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर कर्मी का बाइक रोक लिया। उसके बाइक की डिक्की से रुपयों से भरा थैला निकाल लिया। पीड़ित के शोर मचाने पर अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी और ताजपुर की ओर भाग निकले। पीड़ित ने  घटना के बाद मुसरीघरारी पुलिस को इसकी जानकारी दी।

- Advertisement -

एसपी ने कहा- सीसीटीवी फुटेज से होगी बैंक के पैसे लूटने वालों की गिरफ्तारी

शहर के ताजपुर रोड स्थित एलआईसी के गेट पर दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर एक्सिस बैंक के कर्मियों से लगभग 53 लाख रुपये लूट के मामले में अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर  लूट कांड में शामिल अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एसपी दीपक रंजन द्वारा छापेमारी के लिए बनायी  गयी पुलिस टीम को पहले भी सफलता मिल चुकी है। फिर इस लूट कांड में भी सीसीटीवी का नुस्खा आजमाया जा रहा है। मालूम हो कि गोला रोड स्थित यूको बैंक से 49 लाख की लूट और ताजपुर रोड स्थित एचपी गैस एजेंसी से 7 लाख की लूट  में भी एसपी दीपक रंजन को सीसीटीवी के सहारे ही अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी मिली थी। इस लूट कांड में भी एसपी श्री रंजन ने सीसीटीवी फूटेज का सहारा लिया है। उनका दावा है कि बहुत जल्द लूट के रुपये के साथ लुटेरे गिरफ्तार कर लिये जायेंगे। डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी है। पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान हो चुकी है और बहुत जल्द उन सभी को लूट के रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

यह भी पढ़ेंः छपरा में डाक्टर की गला रेत कर हत्या, बाथरूम में मिली लाश

- Advertisement -